पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहना चाहती है एक बच्चा की मां

नालंदा दर्पण (रंजीत)। बेन  थाना के आजाद नगर की  युवती की शादी मखदुमपुर निवासी अमित मांझी के साथ 4 वर्ष पहले प्रेम प्रसंग में हुई थी। जिसे 1वर्ष का एक पुत्र भी है।

युवती ने थाने में आकर अपने पति के ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, लेकिन बात कुछ  यूँ ही बयाँ कर रही है।

युवती के पति ने बताया कि घर में रहकर युवती इधर उधर जहां तहां किसी के साथ घूमते रहती थी और मोबाइल से बाते अक्सर दूसरे युवक से करते रहती थी। इस प्रेम प्रसंग की कहानी भी दूसरे युवक के साथ चल रहा था, जो युवती के पति को चुभ रहा था

अमित ने बताया कि जब इस बात की जानकारी मुझे प्राप्त हुआ तो वह गुस्से में आकर कुछ अनाप-शनाप बोला।

इस पर युवती ने कहा कि उसे कई दिनों से प्रताड़ित करने का काम अमित मांझी के परिजनों द्वारा किया जाता रहा। वह अन्यत्र किसी युवक के साथ रहने का मन बना लिया और उसके साथ मोबाइल फोन के जरिए बातचीत भी होता रहा।

जब पति अमित को रहा नहीं गया तो उसने भी आकर थाने में अपने बचाव के लिए प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया, ताकि भविष्य में युवती द्वारा उसके ऊपर कोई क्लेम नहीं किया जा सके।

लड़की बालों के परिजन भी लड़की को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन लड़की सभी के बात को दरकिनार करते हुए दूसरे होने वाला प्रेमी के साथ जाना चाहती है। 

चूकि मामला थाना पहुंच गया है और खुद थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद मामले की पड़ताल कर रही है। आगे देखना है कि यह मामला क्या गुल खिलाता है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here