नालंदा दर्पण। सरमेरा थाना इलाके में बदमाशों द्वारा एक युवक को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया है। यह वारदात सोनडीहा गांव के पश्चिम एक अलंग पर हुई है। जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है और इस वारदात को लेकर  गांव में दो गुटों के बीच तनाव व्याप्त होने की भी सूचना है।

खबर है कि अर्जुन चौहान अपनी माँ और भाई के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर एक साथ पड़ोस के धनामाडीह गांव से यज्ञ देखकर वापस अपने घर लौट रहा था कि तभी रास्ते में पूर्व से घात लगाए करीब 10 बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर मारपीट करते हुए अर्जुन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

गोलीबारी के बाद सारे बदमाश मौके से फरार हो गए। इस वारदात की जानकारी मिलते ही सरमेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है।

सरमेरा थानाध्यक्ष के अनुसार हत्या की वजह अभी साफ नहीं है। मृतक के परिजन की ओर से 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उसके छिपे होने वाले संभावित ठिकानों पर छापामारी करने में जुटी है।

इधर नालंदा एसपी निलेश कुमार ने इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किए जाने की बात बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here