जदयू प्रत्याशी की जीत में सबसे बड़ा रोड़ा बनी सहयोगी भाजपा

नालंदा दर्पण (रंजीत)। नालंदा लोकसभा क्षेत्र से हैट्रिक लगाने उतरे जदयू प्रत्याशी निवर्तमान सांसद कौशलेन्द्र कुमार के लिए फिलहाल उनकी पार्टी के प्रमुख सहयोगी दल भाजपा के लोग ही एक बड़ी मुसीबत बनते दिख रहे हैं।

खबर है कि परवलपुर प्रखंड भाजपा राजग गठबंधन के प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ घोर उपेक्षा करने पर काफी मर्माहत है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजग गठबंधन के प्रत्याशी से खुद को अलग कर लिया है।

इस आशय की जानकारी भाजपा अध्यक्ष अतुल वर्धन ने देते हुए कहा कि  10 वर्षों से कौशलेंद्र कुमार नालंदा के सांसद हैं, लेकिन इतने वर्षों के अंतराल में कभी भाजपा कार्यकर्ताओं को पूछना मुनासिब नहीं समझा।

उन्होंने कहा कि अब चुनाव की बारी आई तो अपने आप को राजग गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर वोट मांगने चले आए। क्या सिर्फ चुनाव में ही गठबंधन  प्रत्याशी को नजर आता है। प्रखंड के सारे कार्यकर्ता अपने आपको आहत महसूस  करते हुए पार्टी से किनारे कर लिया है।  

इसके पहले बेन भाजपा अध्यक्ष राम निवास सिंह उर्फ राजेश सिंह ने सांसद के बैठक की प्रेस वार्ता कर बहिष्कार किया था। उसके बाद कौशलेंद्र कुमार उन्हें मनाने उनके घर पहुंचे थे, लेकिन वहाँ से बैरंग वापस लौटना पड़ा था, क्योंकि ग्रामीणों ने पूछा कि 5 वर्षो में आपने क्या किया?

इसी तरह से अन्य प्रखंडों में भाजपा कार्यकर्ता सांसद के कार्यकलापों से काफी क्षुब्ध नजर आ रहे हैँ।

इधर, हिंदुस्थान निर्माण दल के प्रत्यासी राम चरित्र प्रसाद सिंह ने कहा कि बर्तमान सांसद ने 10 वर्षो से नालंदा की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ता को छलने का कार्य किया है। इसे आहत कार्यकर्ता हिंदुस्थान निर्माण दल के प्रत्याशी के पक्ष में मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here