यूं चिढ़ियाए जदयू सांसद आरसीपी सिंह- ‘वोट मांगने नहीं आए, मांगते भी नहीं, दें या न दें’ !

Share Button

बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान में निकले राज्यसभा सांसद तथा राष्ट्रीय महासचिव  आरसीपी सिंह को जनता का विरोध झेलना पड़ गया।

जनता के सवाल से सांसद इतने झल्ला गए कि वे उल्टे विफर पड़े और लोगों को ही सुना दिया कि हम वोट मांगने नहीं आएँ हैं। वोट के लिए आपके सामने हाथ भी नहीं जोड़ेगे।

राज्यसभा सांसद और जदयू के कद्दावर नेता सांसद आरसीपी सिंह रविवार को थरथरी प्रखंड पहुँचे। थरथरी प्रखंड के खरजमा गाँव के लोगों ने पहले ही रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर लगाकर वोट बहिष्कार का निर्णय लें चुके हैं।

सांसद को किसी ने जानकारी दी कि खरजमा के लोग रोड नहीं बनने से नाराज है। उनकी नाराजगी दूर करने पहुँचे सांसद खुद जनता के सवालों को झेल नहीं सकें और स्वयं नाराज हो गए।

उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला कि ‘यहाँ सड़क नहीं बनी है तो वहीं देखने चला आया था। आपसे वोट मांगने नहीं आया हूँ। यह आपका अधिकार, आप चाहे वोट दे या नहीं।

उन्होंने कहा कि ‘यह मेरा संस्कार नहीं है कि मैं आपसे वोट मांगू। आप नीतीश कुमार में विश्वास रखते हैं। अगर आपके गाँव में सड़क नहीं बनी है तो इसका दुःख नीतीश कुमार को होगा’।

आगे कहा ‘यह अलग बात है कि आप हमें वोट दें या न दे यह हमारा संस्कार नहीं है कि आपके सामने हाथ जोड़कर वोट मांगे’।

सुनिए वीडियो…सीएम नीतीश के खास राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने ग्रामीणों से क्या कहा……

 

READ  बेवफा हुई नीतीश जी की नीरा, आसमान छू रहा ताड़ी का कारोबार

 

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Don`t copy text!