दो अलग हादसों में सरकारी नर्स-शिक्षिका की मौत, अन्य 3 गंभीर रुप से जख्मी

नालंदा दर्पण। पिछले 24 घंटो के भीतर दो अगल सड़क हादसों में एक शिक्षिका और एक नर्स की मौत हो गई। शिक्षिका की मौत जहां दीपनगर थाना क्षेत्र में ऑटो पलटने से हुई है, वहीं नर्स की मौत एक बस द्वारा कुचल दिए जाने के कारण हुई है। ऑटो पलटने की घटना में अन्य तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी होने की सूचना है, जिसमें एक शिक्षक और एक शिक्षिका भी शामिल हैं।

खबर है कि दिव्या भारती नामक शिक्षिका बिहार शरीफ से ऑटो पर सवार होकर गोंगडी प्राथमिक स्कूल  पढ़ाने जा रही थी कि दीपनगर थाना इलाके के तेलिया खंदा के पास अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई, जिससे दिव्या भारती समेत कुल चार लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सभी जख्मी को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया। जहां दिव्या भारती को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं इस दुर्घटना में मध्य विद्यालय हरगावां के शिक्षक श्याम किशोर प्रसाद और और भौरांवर उत्क्रमित मध्य विद्यालय की शिक्षिका रेनू कुमारी के गंभीर रुप से जख्मी होने की सूचना है,  जिनका ईलाज एक प्रायवेट क्लीनिक में किया जा रहा है।

मृतका दिव्या भारती नवादा जिले के नारदीगंज की रहने वाली थी और वह बिहार शरीफ के कागजी मोहल्ला में किराए के मकान में रहती थी। दिव्या भारती के मौत की खबर सुनकर सदर अस्पताल में शिक्षकों भारी भीड़ उमड़ गई।

उधर, कल हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में तैनात नर्स कंचनलता अपने घर बिहार शरीफ से हिलसा बस स्टैंड उतर कर अनुमंडलीय अस्पताल जाने के लिए रोड क्रॉस कर रही थी कि इसी दौरान तीव्र गति से मदर ट्रेसा सुपर-30 हाई स्कूल के बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी हादसा स्थल पर ही मौत हो गई।

इसके बाद आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस को अपने कब्जे लिया, लेकिन चालक भागने में सफल रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here