महागठबंधन प्रत्याशी को मिला जीविका दीदियों का समर्थन

नालंदा दर्पण (रंजीत)। नालंदा जिला के जीविका संघ ने नालंदा लोकसभा क्षेत्र से अपनी किस्मत आजमा रहे महागठबंधन (हम) उम्मीदवार अशोक आजाद चंद्रवंशी को समर्थन देने का एलान किया है।

बिहार प्रदेश जीविका संघ के अध्यक्ष चंदन बिहारी एवं सचिव कुणाल सत्यार्थी के निर्देश पर नालंदा के जिला जीवीका संघ के सदस्यों ने महागठबंधन के उम्मीदवार से मिलकर अपना आस्था जताया।

अध्यक्ष चंदन बिहारी ने कहा कि वर्तमान सरकार जीविका दीदियों को ठगने का काम किया है, सिर्फ प्रलोभन देकर अपना उल्लू सीधा करने का कार्य किया। इनके पदाधिकारी बेलगाम हो गए, जो जीविका कर्मियों के साथ शोषण और अत्याचार करने के कार्य किया है। फिर भी वरीय पदाधिकारियों का ध्यान उस जीविका कर्मियों के तरफ नहीं गया, जिससे जीविका दीदियों ने अपने आप को आहत महसूस कर रहे हैं।

 वर्तमान सरकार से ऊब कर जीविका के कई सदस्यों ने नालंदा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सह महागठबंधन के उम्मीदवार को अपना समर्थन देने का एलान किया है और अपने सदस्यों से इस समस्या को लेकर गांव गांव में प्रचार-प्रसार करने को भी कहा है, जिससे महागठबंधन के उम्मीदवार को भारी मतों से जीत हो सके।

उधर, प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद चंद्रवंशी ने जीविका कर्मियों को भरोसा दिलाया है कि अगर उनकी जीत होती है तो वे इस मामले को संसद में उठाने का कार्य करेंगे और उनका जो वाजिब हक है, उसे लड़कर दिलाने का हरसंभव कोशिश करेंगे।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, मीरा देवी, समाज सेवी रंजीत कुमार उमेश कुमार, राजीव कुमार, मणिकांत समेत दर्जनों सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here