बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल एक लाख की लूट

Share Button

नालंदा दर्पण। लोकसभा चुनाव को लेकर दुरुस्त विधि व्यवस्था का दंभ भरने वाली पुलिस अपराधियों के आगे पूर्णतः बौनी साबित है। हिलसा थाना के योगीपुर रोड में बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार अपराधियों ने एक लाख रुपए नकद लूट कर फरार हो गए हैं।

लूट की शिकार एजेंट हिलसा अनुमंडल के विभिन्न स्थानों से रुपए का कलेक्शन कर बाइक से बैंक पहुंच रहा था। इसी बीच पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए लूट लिए।

घटना के बाद सभी अपराधी बाइक सहित फरार हो गए। हिलसा थाना पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र में नाकेबंदी कर वाहन चेकिंग कर खानापूर्ति में जुटी बताई जाती है।

उधर खबरों के मुताबिक हिलसा थाध्यक्ष प्रेमराज सिंह एक तरफ अपराधियों की धर पकड़ के लिए गहन छापामारी करने की बात कहते हैं वहीं, लूट के इस मामले को भी संदिग्ध बताने से बाज नहीं आ रहे।

पीड़ित ने इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ पीड़ित द्वारा कांड दर्ज कराया गया है। मामले की जांच कर रही हिलसा थाना पुलिस इस मामले को संदेह की नजर से भी देख रही है।

बकौल थानाअध्यक्ष, संबंध में बैंक के कलेक्शन एजेंट से जानकारी ली जाएगी, फिलहाल घटनास्थल का निरीक्षण कर स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। लूट का यह मामला संदेह के घेरे में दिख रहा है। हालांकि स्थानीय लोगों ने इस घटना के संबंध में किसी तरह की कोई स्पष्ट जानकारी पुलिस को नहीं दी है।

बावजूद इसके पुलिस अपराधियों की धरपकड़ को लेकर हिलसा अनुमंडल क्षेत्र में सघन छापेमारी अभियान चला रखा है। पुलिस ने वैसे अपराधियों की तस्वीर बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को दिखाया है, जो क्षेत्र में लूटपाट को लेकर दागी रहा है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Don`t copy text!