नीतीश की सभा में जदयू कार्यकर्ता-पुलिस के बीच हुई झड़प

Share Button

हरनौत (नालंदा दर्पण)। सीएम नीतीश कुमार के चुनावी जनसभा कार्यक्रम के दौरान मंच पर जाने को लेकर पुलिस एवं जदयू समर्थकों के बीच जमकर झड़प हुई।

बताते चलें कि नगरनौसा प्रखंड के भुतहाखार पंचायत के महिला मुखिया सह जदयू युवा के प्रखंड अध्यक्ष ममता देवी अपने हजारों महिला समर्थकों के साथ कार्यक्रम में शिरकत की थी।

सभी समर्थक एक बजे से ही सभा स्थल पर निर्धारित जगह पर बैठ चुकी थी।सीएम के आने के ठीक पहले ममता देवी जैसे ही मंच पर जाने लगी।

पुलिस के वरीय पदाधिकारी के द्वारा रोक दिया गया। जब उनके द्वारा जब यह बताया गया कि उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित कर बुलाया गया है। उनके साथ समर्थक भी हैं। जिसपर पुलिस अधिकारी ने कहा कि समर्थक या भीड़ का क्या जरूरत है। भीड़ हटाइये।

इसी बात पर ममता देवी के समर्थक एवं पुलिस पदाधिकारियों के बीच जमकर झड़प होने लगी। बाद में कई लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ।

ममता देवी ने बताया कि गांव गांव जाकर बहुत मेहनत के बाद सभी लोगों को लेकर आई हूं। मंच पर जगह नहीं मिला। प्रशासन ने कहा निकल जाइये। यहाँ पर कोई जरूरत नहीं है। भीड़ का क्या जरूरत है। यहां पर तो बस सभा होनी है। जब भीड़ ही होगा तो सभा कैसा। सभा तो भीड़ पर ही होती है। भीड़ नहीं तो सुनेगा कौन।

Share Button
READ  राजगीर में चल रहा है यूं पानी का खेला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Don`t copy text!