नीतीश ने बेन में मोदी सरकार बनाने के लिए मांगी वोट

“जीविका के पदाधिकारियों के अथक प्रयास भी यहां काम नहीं आया और बमुश्किल 40-50 महिलाएं ही भीड़ में नजर आयी। उसमें भी कुछ स्थानीय महिलाएं और आंगनबाड़ी सेविकाएं शामिल थी। जीविका पर विश्वास करने वाले सीएम को उन्हीं ने सबक सीखा दी। नीतीश जी की इस सभा में अमुमन 5-6 सौ की भीड़ दिखी….”

नालंदा दर्पण (रंजीत)। बेन एवं परवलपुर  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रखंड क्षेत्र के बारा पंचायत के गंगटी उच्च विद्यालय खेल के मैदान में एवं प्रबल पुर के मैदान में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

नीतीश कुमार ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जनता से सबका बिकास सबका न्याय करने बालो को वोट देने की अपील किया। बिहार का कोई ऐसा समस्या नहीं है, जिसको मैंने पूरा नही किया और कार्य करने के बाद हमलोग चुपचाप नहीं बैठते, उसकी बराबर समीक्षा करते रहते है।

टॉले कस्वे को भी मुख्य सड़क से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। इसलिए केंद्र में मोदी सरकार को बनाना है तो तीर छाप पर वोट देकर कौशलेंद्र को जिताये।

विधान सभा के विधायक सह ग्रामीण विकास सह संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जनता के हर सुख सुविधा के लिए सरकार चिंतित है नालंदा को फिर से अंतरराष्ट्रीय पटल पर लाने का कार्य हमारी सरकार ने किया।

उन्होंने चुनावी चर्चा करते हुए कहा कि कौशलेंद्र जी का जीत तो तय है, लेकिन हमलोग रिकॉर्ड बनाने के लिए लड़ रहे है और फिर से पूरे देश विदेश में नाम  नालंदा का हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here