गांव-गांव में हो रही निवर्तमान सांसद की किरकिरी :मनोज यादव

Share Button

” इस बार गरीब गुरबा, अति पिछड़ा, पिछड़ा, अल्पसंख्यक, स्वर्ण जाति के लोग भी इस बार मन बना चुके हैं कि चुप्पा सांसद की यहां कोई जरूरत नहीं है…”

 नालंदा दर्पण (रंजीत)। महागठबंधन के प्रत्याशी अशोक आजाद चन्द्रबंशी की जीत के लिए सहयोगी राजद अब पूरी ताकत झोंकती नजर आ रही है।

राजद नेता तेजस्वी यादव संग मनोज यादव….

परवलपुर  प्रखंड राजद अध्यक्ष मनोज यादव ने अपने समर्थकों के साथ कई गांव में जनसंपर्क अभियान चलाने के बाद मीडिया को बताया कि जिस तरह निवर्तमान सांसद का किरकिरी हर गांव में हो रहा है, उससे यह प्रतीत होता है कि इस बार जनता वर्तमान सांसद को सबक सिखाएगी।

उन्होंने महागठबंधन के पक्ष में आंधी नहीं, एक लहर बताते हुए कहा कि गरीब गुरबा, अति पिछड़ा, पिछड़ा, अल्पसंख्यक, स्वर्ण जाति के लोग भी इस बार मन बना चुके हैं कि चुप्पा सांसद की यहां कोई जरूरत नहीं है।

सांसद के कार्य योजना की राशि करोड़ों रुपया वापस चला गया और आम जनता के लिए उस राशि का उपयोग नहीं किया गया। यह सांसद की लापरवाही को दर्शाता है। फिर भी ऐसे प्रतिनिधि को जनता ने दो बार मौका दे दिया। लेकिन  इस बार मौका नहीं मिलने वाला है।

मनोज यादव ने दावा कि यहां गली गली, गांव गांव में अशोक चंद्रवंशी का ही चर्चा चल रहा है। इस मगध की धरती में जन्में आजाद हर लोगों से वाकिफ हैं। नालंदा को अपनी कर्मभूमि और जन्मभूमि भी बताते हैं। ऐसे में इनके पक्ष में जनता की गोलबंदी भी मायने रखती है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Don`t copy text!