ममता ने यहां भी सीएम नीतीश की चुनावी सभा की बचाई लाज!

Share Button

“चुनावी जनसभा में मंच पर नीतीश कुमार जिंदाबाद तो सभास्थल पर जुटी भीड़ नीतीश कुमार के साथ ममता देवी जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। ममता देवी आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर हरनौत विधानसभा से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी जमीन उर्वर करने में जी जान से जुटी है….

नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा लोकसभा से एनडीए समार्थित जदयू उमीदवार कौशलेंद्र कुमार  के पक्ष में बुधवार को नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में  चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड बीजेपी के अध्यक्ष सतीश कुमार ने किया। मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की प्रमुख योजनाओं को जनता के समक्ष रख योजनाओं की उपलब्धियां बताई व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील की ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोग न्याय के साथ विकास करने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। बिहार में कोई ऐसा कस्बा नहीं, जहां विकास नहीं हुआ। समाज के हर क्षेत्र में विकास हुआ है।

मुख्यमंत्री ने सात निश्चय योजना पर भी अपनी बातें रखी और कहा कि एक-एक गली का पक्कीकरण किया जा रहा है। 31 दिसंबर 2018 तक हर घर बिजली देने का वादा किया था। जो दो माह पूर्व ही पूरा कर लिया गया। बिजली जब नहीं थी, तब लोगों को अंधेरों से डर लगता था। बड़े-बुजुर्ग बच्चों को कहते थे कि बाहर मत जाओ भूत है, लेकिन अब बिजली आने से भूत भी भाग गया तो अब लालटेन की क्या जरूरत है।

उधर नीतीश तो इधर ममता जिंदाबादः  चुनावी जनसभा में मंच पर नीतीश कुमार जिंदाबाद तो सभास्थल पर जुटी भीड़ नीतीश कुमार के साथ ममता देवी जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। ममता देवी आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर हरनौत विधानसभा से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी जमीन उर्वर करने में जी जान से जुटी है।

यही वजह है कि हरनौत विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के लगने वाले कार्यक्रम एवं जनसभाओं में वे अपने समर्थकों को भारी संख्या में जुटा रही हैं। सीएम की सभा मे महिलाओं की भीड़ ममता की समर्थक ही थी,जिन्होंने नीतीश जिंदाबाद के साथ ममता देवी जिंदाबाद के नारे लगाए

 सीएम के चुनावी जनसभा में इस बार भीड़ नदारद दिखी। इसके पूर्व नीतीश कुमार के सभा में देखने व सुनने वालों की भीड़ हमेशा बनी रहती थी।

जानकारों की मानें तो जदयू के स्थानीय कार्यकर्ताओं के उदासीनता के कारण लोकल भीड़ नहीं आ पाई। हालांकि प्रखंड जदयू युवा अध्यक्ष ममता देवी के द्वारा लाई गई भीड़ ही मुख्यमंत्री कार्यक्रम का इज्जत बचा पाया।

मंच पर नही मिला जगहः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी जनसभा में भाजपा एवं लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष को छोड़कर किसी भी कार्यकर्ताओं को जगह नही दिया गया जिससे कार्यकर्ताओं में मायूसी देखी गई।मंच पर सिर्फ़ जदयू कार्यकर्ताओं को ही तरहीज दिया गया

कार्यक्रम में मौके पर पूर्व विधायक अनिल कुमार, अमरजीत सिंह, प्रणवदेव आनंद,धीरेंद्र कुमार, मुकेश कुमार, संदीप कुमार, नागेंद्र कुमार, राजीव कुमार, प्रदीप कुमार, पवन कुमार आदि उपस्थित थे

Share Button

Related News:

नूरसराय के छात्र की हिलसा में हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश
मॉब लिचिंग का शिकार होने से बचे दो लोग
जब तक जेल में चना रहेगा, ऐसे लोगों का आना-जाना बना रहेगा : नीरज
बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल एक लाख की लूट
पुलिस ने लूट के महज 4 घंटा बाद ही राशि, बाइक, हथियार समेत 9 को दबोचा !
चिराग तले अंधेरा वाली कहावत चरितार्थ है नालंदा जिला में.
फेसबुक पर की दोस्ती, फिर चोरी कर भागा, हरनौत से धराया
वेशर्मीः जिन वार्ड पार्षदों ने लाया अविश्वास, वे उपाध्यक्ष संग गंगटोक, भूटान, थीम्फु जैसे ठंढे प्रदे...
एक करोड़ की राधा-कृष्ण की अष्टधातु मूर्ति के साथ तीन धराए
'शिक्षालय' के छात्रों के बीच बांटे गए शिक्षण व खेल-कूद सामग्री
अंधेरगर्दीः बिना प्रावधान कर दिया गया इन प्रखंड संसाधन कर्मियों का ट्रांसफर
सड़क जाम, आगजनी, पुलिस पिटाई मामले में 50 नामजद एवं 100-150 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज
बेन हलके में जदयू-हम के बीच कांटे की टक्कर के आसार !         
राहत के साथ आफत बनी आंधी-बारिश, कोबिल स्मृति द्वार की दिवार गिरने से मलवे में दबकर युवक की मौत एक घा...
नीतीश के घर में भीड़ नदारद, ममता ने बचाई लाज
राजगीर में चल रहा है यूं पानी का खेला
एनडीए (जदयू) प्रत्याशी कौशलेंद्र को एक और बड़ा झटका, नीतीश की शिकन बढ़ी
पुलिस कस्टडी में भगवान विष्णु, हिलसा बाईपास निर्माण के दौरान निकली उनकी प्राचीन मूर्ति !
नालन्दा:शैक्षणिक चेतना का प्रमुख पर्यटन स्थल
उत्पाद विभाग की छापेमारी में थाना और मंदिर के पास दो शराब बिक्री केन्द्र का खुलासा
बाइक सवार दो कारोबारी सगे भाई को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत
'शेरे नालंदा' नाम से शुमार रहे रामनरेश सिंह ने काटा यूं 72वां केक
यहां हर रोज एक हत्या, आज गैस संचालक की चाकू गोद कर हत्या, सुशासन बना काला दाग
सदर अस्पताल में फिर हंगामा, सीओ ने कोष का रोया तो शव लेकर भागे परिजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Don`t copy text!
» पुलिस को शराब की सूचना देने की शक में सुबेलाल की पीट-पीट कर हत्या   » प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मानित किए गए छात्र   » नालंदा में 2 लाख सक्रीय सदस्य बनाएगी तैलिक साहू समाज :रणविजय   » बोले नालंदा एसपी- ‘पैथोलॉजी के क्षेत्र में भी बड़े बदलाव की जरूरत’   » दहेज लोभी ससुराल वालों ने बेन की जूली को फांसी लगा मार डाला   » बिहार शरीफ जेल के सुरक्षाकर्मी पर बदमाशों का कातिलाना हमला, हवलदार को गोली मारने की धमकी   » एसयू कॉलेज में व्याप्त अनियमितता से नाराज छात्र संगठन का भड़का गुस्सा   » चचेरे भाई ने गोली मारी, हालत गंभीर, गांव वाले आपसी चंदा से करा रहे ईलाज   » रिपोर्टर ने मांगी विज्ञापन का पैसा, मुखिया पति ने दी गायब करने की धमकी   » मुखिया पति ने यूं हाथ तोड़ अपनी गर्दन बचाने का किया प्रयास