ममता ने यहां भी सीएम नीतीश की चुनावी सभा की बचाई लाज!

Share Button

“चुनावी जनसभा में मंच पर नीतीश कुमार जिंदाबाद तो सभास्थल पर जुटी भीड़ नीतीश कुमार के साथ ममता देवी जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। ममता देवी आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर हरनौत विधानसभा से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी जमीन उर्वर करने में जी जान से जुटी है….

नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा लोकसभा से एनडीए समार्थित जदयू उमीदवार कौशलेंद्र कुमार  के पक्ष में बुधवार को नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में  चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड बीजेपी के अध्यक्ष सतीश कुमार ने किया। मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की प्रमुख योजनाओं को जनता के समक्ष रख योजनाओं की उपलब्धियां बताई व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील की ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोग न्याय के साथ विकास करने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। बिहार में कोई ऐसा कस्बा नहीं, जहां विकास नहीं हुआ। समाज के हर क्षेत्र में विकास हुआ है।

मुख्यमंत्री ने सात निश्चय योजना पर भी अपनी बातें रखी और कहा कि एक-एक गली का पक्कीकरण किया जा रहा है। 31 दिसंबर 2018 तक हर घर बिजली देने का वादा किया था। जो दो माह पूर्व ही पूरा कर लिया गया। बिजली जब नहीं थी, तब लोगों को अंधेरों से डर लगता था। बड़े-बुजुर्ग बच्चों को कहते थे कि बाहर मत जाओ भूत है, लेकिन अब बिजली आने से भूत भी भाग गया तो अब लालटेन की क्या जरूरत है।

उधर नीतीश तो इधर ममता जिंदाबादः  चुनावी जनसभा में मंच पर नीतीश कुमार जिंदाबाद तो सभास्थल पर जुटी भीड़ नीतीश कुमार के साथ ममता देवी जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। ममता देवी आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर हरनौत विधानसभा से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी जमीन उर्वर करने में जी जान से जुटी है।

यही वजह है कि हरनौत विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के लगने वाले कार्यक्रम एवं जनसभाओं में वे अपने समर्थकों को भारी संख्या में जुटा रही हैं। सीएम की सभा मे महिलाओं की भीड़ ममता की समर्थक ही थी,जिन्होंने नीतीश जिंदाबाद के साथ ममता देवी जिंदाबाद के नारे लगाए

 सीएम के चुनावी जनसभा में इस बार भीड़ नदारद दिखी। इसके पूर्व नीतीश कुमार के सभा में देखने व सुनने वालों की भीड़ हमेशा बनी रहती थी।

जानकारों की मानें तो जदयू के स्थानीय कार्यकर्ताओं के उदासीनता के कारण लोकल भीड़ नहीं आ पाई। हालांकि प्रखंड जदयू युवा अध्यक्ष ममता देवी के द्वारा लाई गई भीड़ ही मुख्यमंत्री कार्यक्रम का इज्जत बचा पाया।

मंच पर नही मिला जगहः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी जनसभा में भाजपा एवं लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष को छोड़कर किसी भी कार्यकर्ताओं को जगह नही दिया गया जिससे कार्यकर्ताओं में मायूसी देखी गई।मंच पर सिर्फ़ जदयू कार्यकर्ताओं को ही तरहीज दिया गया

कार्यक्रम में मौके पर पूर्व विधायक अनिल कुमार, अमरजीत सिंह, प्रणवदेव आनंद,धीरेंद्र कुमार, मुकेश कुमार, संदीप कुमार, नागेंद्र कुमार, राजीव कुमार, प्रदीप कुमार, पवन कुमार आदि उपस्थित थे

Share Button

Related News:

नंगा विकासः सड़क को लेकर दर्जन भर गांव के लोगों ने किया सड़क जाम
हिलसा में वकीलों से बोले मुख्य न्यायमूर्ति अमरेश्वर प्रताप शाही- ‘न लें तारीख पर तारीख’
'मॉब लींचिंग के खिलाफ जागरुकता फैलाएगा अपहरण-दुष्कर्म मामले का दोषी किशोर'
वेशर्मीः जिन वार्ड पार्षदों ने लाया अविश्वास, वे उपाध्यक्ष संग गंगटोक, भूटान, थीम्फु जैसे ठंढे प्रदे...
बदमाशों ने यूं मारपीट कर राहगीर से हजारों की संपति लूटी
चुनावी रंजिशः पोलिंग एजेंट बने जदयू नेता और उनकी पत्नी को बदमाशों ने पीटा, पैसे-आभूषण भी छीने  
हिलसा डीएसपी पर हमला, जख्मी चालक ने बैक गियर में भगाई एक किमी वाहन, तब बची जान
बिहार शरीफ अस्पताल में देखिए पुलिस की मौजूदगी में हुई कैसी बड़ी नौटंकी
बेखौफ बदमाशों ने युवक को सरेआम गोली मारी, हालत गंभीर,पटना रेफर
पुलिस को शराब की सूचना देने की शक में सुबेलाल की पीट-पीट कर हत्या
सरमेरा नाबागिल रेप कांडः 18 माह बाद भी थेथर बनी है नालंदा महिला थाना पुलिस
पंचायत समिति की बैठक में अनियमितता पर हंगामा के बीच योजनाओं की हुई समीक्षा
सरकार की अनदेखी से हुई काजल की मौत, आक्रोशित करेगे आंदोलन
सरकारी भवन निर्माण और दोषी पुलिस पर हो कार्रवाई, CM-DM-SP-SDO को भेजे ई-मेल
नव विवाहिता की हत्या, पति-सास पर लगा आरोप, 45 दिन पहले हुई थी शादी
बिहार शरीफ सदर अस्पताल की हड़ताल खत्म, विधायक की जगह सांसद ने मांगी माफी
जल शक्ति अभियान के क्रियान्वन को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन
यूं मौत की राह बनी इस्लामपुर-कपटिया मोड़ सड़क को लेकर लावरवाह बने ठेकेदार-अफसर-नेता
बालू माफियाओं को पुलिस-प्रशासन का खुला शह, ग्रामीणों ने खनन अधिकारी को मौके पर धुना
डीजीपी ने सोनपुर मेला-2019 में एसपी समेत इन पुलिस अफसर-कर्मियों को किया सम्मानित
डीएम से मुखिया की धांधली की शिकायत के बदले शिवलाल मोची को मिल रही अंजाम भुगतने की धमकी
जख्मी 5 वर्षीय छात्र की मौत, आक्रोशितों ने किया फतुहा-इसलामपुर मार्ग जाम
ठनका की चपेट से एक बच्ची की मौत, 5 बच्चे घायल, 2 की हालत गंभीर
कतरीसराय के सभी पंचायतों में चला जल जीवन हरियाली अभियान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» पुलिस ने पकड़ी 3 वाहन समेत शराब की बड़ी खेप, लेकिन कारोबारी फरार   » 550वां प्रकाश पर्व पर 27-29 दिसंबर को होगी ये विशेष व्यवस्था   » नेहरू युवा केंद्र द्वारा पंडितपुर में फुटबॉल प्रतियोगिता, उदय क्लब ने आजाद युवा को 2-0 से हराया   » इसलामपुर में 35 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, ट्रैक्टर टेलर व ट्वेटा वाहन जप्त, 2 धराए   » नंदकिशोर महिला इंटर कॉलेज में 6.06 लाख की गबन का FIR दर्ज   » स्कूली बच्चों के भोजन में मृत बिच्छू ! लापरवाही या साजिश? जांच का विषय   » निगरानी डीएसपी ने थरथरी प्रखंड आवास सहायक को 10 हजार घूस लेते रंगे हाथ यूं दबोचा   » राजगीर नगर पंचायतः पूर्व पार्षद की शिकायत पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने मुख्य सचिव से मांगी जांच रिपोर्ट   » कोर्ट के आदेश की अवहेलना- ‘लापरवाह जेलर हाजिर हो’   » पर्यवेक्षण गृह नहीं, पाठशाला !