तेल्हाड़ा में शरद-मांझी-सहनी का मोदी-नीतीश पर कड़ा हमला

Share Button

नालन्दा दर्पण।  पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, राजद नेता शरद यादव एवं वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बुधवार को नालन्दा लोकसभा क्षेत्र के तेल्हाड़ा संस्कृत हाई स्कूल के मैदान में हम प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में मोदी-नीतीश पर जमकर हमला बोला।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए सरकार जनता के साथ झूठा वादा कर रही है। यह संविधान और आरक्षण के साथ छेड़छाड़ कर दलित एवं अतिपिछड़ों की हकमारी कर रही है।

उन्होंने कहा कि जब वे सीएम बने तो किसान, मजदूर, नौजवान एवं गरीबों के लिए काम किया था। सरकारी सहायता पाने के लिए सरल तरीका किया, जो नीतीश कुमार को रास नहीं आया और बहुत कम दिनों में मेरी कुर्सी छीनकर मुझे सता से बेदखल कर उस पर खुद पर बैठ गए।

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं उनके द्वारा बनाये गये नियमो को समाप्त कर दिया गया। जिसकी वजह से आज लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नीतीश कुमार अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए काफी भागदौड़ कर रहे हैं।

वहीं शरद यादव ने कहा कि बिहार के लोगों ने महागठबंधन को जिताया था। नीतीश कुमार कहते थे  कि मर जायेंगे, मिट जायेगे, भाजपा में नहीं जायेंगे। लेकिन नीतीश कुमार चले गये।

उन्होंने कहा कि सारा आरक्षण को हड़पने का साजिश चल रही है। उन्होंने महागठबंधन के हम के प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद को भारी मतों से विजय बनाने की लोगों से अपील की।

वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि 23 मई को देश से एनडीए सरकार की सफाया हो जायेगी। संविधान व आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस मौके पर राजद के प्रदेश नेता बिनोद यादव, सुभाष यादव, प्रमोद सिंह, प्रदेश नेत्री राजमन्ती पाण्डेय, जिला परिषद उपाध्यक्ष संगीता देवी, राकेश रौशन, प्रदेश नेता शोभी यादव, मुखिया प्रतिनिधि उमेश कुमार, राजकिशोर प्रसाद,अनिल यादव, रवि रौशन कुशवाहा, विश्वजीत पासवान, अर्जुन सिंह यादव, नवलकिशोर यादव, प्रमोद यादव, रामभजन सिंह यादव, मो. शहाबुदीन, महेंद्र कुशवाहा, योगेंद्र यादव, विद्यानन्द केवट आदि लोग मौजूद थे,।

इस सभा की अध्यक्षता हम पार्टी के जिलाध्यक्ष विश्वजीत पासवान और मंच का संचालन रालोसपा के प्रदेश संगठन सचिव रवि रौशन कुशवाहा ने की।

Share Button

Related News:

अदद पैक्स मेंबर बनने के लिए यूं भटक रहे किसान, उधर अफसर बने हैं लापरवाह
बेन के बाद मानपुर में हत्या, शराब बेचने से मना करने पर पुजारी की पीट-पीट कर हत्या
परियौना खंधा में अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या की आशंका
नीतीश की सभा में जदयू कार्यकर्ता-पुलिस के बीच हुई झड़प
हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस
मोबाइल छीन भाग रहे झपट्टामार गिरोह के 4 बदमाश मॉबलीचिंग से यूं बचे
अपराधी बेलगाम, राजगीर में ठेकेदार की चाकू गोदकर हत्या
दल विशेष की चंगुल में दिख रहा नालंदा MCMC कोषांग
गली में यूं बह रहा नाली का गंदा पानी, देखने वाला कोई नहीं
मंत्री,पूर्व विधायक-पार्षद की तिकड़म से बिहार शरीफ महापौर की कुर्सी बरकरार
बिजली चोरी को लेकर आइसक्रीम फैक्ट्री के मालिक पर 1.92 लाख जुर्माना
कंटेनर के बाद कार में पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की खेप
बेन ईलाके में इस बार त्रिकोणीय मुकाबले में फंसे राजग प्रत्याशी
विम्स के जु. डॉक्टर की गुंडागर्दी, मरीज के परिजन को पीटा, पुलिस ने छुड़ाया, एफआईआर दर्ज
थरथरी थाना क्षेत्र की निकली बेन थाना क्षेत्र में गोद में बच्चा लिए भटकती महिला
देखिए जुर्रतः सूचना की जगह दारोगा ने थाना बुलाकर की यूं बदतमीजी!
सुशासन बाबू:अब आपही बताईये कि दोषी कौन?कुशासन या किसान?
नवजात को बेचने के लिए महिला ने की थी सरकारी अस्पताल से चोरी
'शिक्षालय' के छात्रों के बीच बांटे गए शिक्षण व खेल-कूद सामग्री
ठनका की चपेट से एक बच्ची की मौत, 5 बच्चे घायल, 2 की हालत गंभीर
दिल्ली में अपने पिता को यूं सकुशल मिला बेन से गुम बच्चा
बोले नालंदा डीएम- बच्चों को प्रेशर कुकर न बनाएं, उन पर अपनी कुंठा न थोपें
जब नालंदा की जमीं चंडी में पहली बार उतरा रामगढ़ महाराज का हेलिकॉप्टर!
वोटिंग खत्म के साथ ही बदमाशों का बोलबाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» राजगीर में पुलिस-ग्रामीणों के बीच गोलीबारी, 3 पुलिसकर्मी जख्मी, एक रेफर    » दहेज की रकम वापस मांगी तो दामाद ने ससुर की गोली मार कर दी हत्या   » मंत्री,पूर्व विधायक-पार्षद की तिकड़म से बिहार शरीफ महापौर की कुर्सी बरकरार   » जेल में घंटो खाक छाने अफसर,लेकिन नहीं मिला कोई आपत्तिजनक चीजें   » अखिल भारतीय जरासंध अखाड़ा परिषद की महत्वपूर्ण बैठक में उभरी यूं चिंताएं   » हिलसा कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी पेड़ के नीचे बैठे धराया   » हिलसा कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा से एक कैदी हथकड़ी सरका कर फरार   » पुलिस हाजत में जदयू नेता की हत्या को लेकर बिहार रविदास विकास संघ तेवर तल्ख, किया DM का घेराव, कहा-SP-DSP पर हो केस   » मोबाइल छीन भाग रहे झपट्टामार गिरोह के 4 बदमाश मॉबलीचिंग से यूं बचे   » उप मेयर का चयन अब त्रिकोणीय होने के आसार