समाज हित में जो बात करेगा, समाज उसी को मतदान करेगाः श्रवण कुमार

Share Button

“भागलपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने एसिड से एक बालिका को नहला दिया और वह बालिका जीवन मौत से जुझ रही है। लेकिन केंद्र व राज्य सरकार उसकी अब तक सुध तक नहीं ली है…”

नालंदा दर्पण। आसन्न लोकसभा चुनाव का समय जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे वैसै चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों की धड़कनें तेज होने लगी है और समर्थकों द्वारा सेंधमारी करने की सिलसिला जारी है।

नालंदा स्वर्ण व्यवसायी सह कारीगर संघ एंव मानवाधिकार के जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार ने कहा कि जो समाज की हित के बारे में बात करेगा,समाज उसे मतदान करेगा।

उन्होंने कहा कि एक विशेष प्रत्याशी के समर्थक अपने सहयोगियो के साथ समाज से वोट मांगने आये थे। जिन लोगो को साफ तौर पर कहा गया कि अजादी के 70 साल बीत जाने के बाद भी पीएम से लेकर सीएम तक इस समाज का सुध तक नहीं ले सके है, जिसके कारण इस समाज की हालत दयनीय है। सिर्फ चुनाव के समय लोगों ने इस समाज को ठगने का काम किया है। अब नेताओं के झांसा में यह समाज के लोग आने वाला नही है। कुर्सी सम्भालते ही सारे वादे भूल जाते है और चुनाव के समय नेताओं को यह समाज याद आती है।

उन्होंने कहा कि यह कैसी विडम्वना है कि इस समाज के लोगों के साथ अप्रिय घटना घटते रहती है और सरकार से लेकर नेतागण अनजान बने बैठे रहते है। इसका ज्वलंत उदाहरण है भागलपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने एसिड से एक बालिका को नहला दिया और वह बालिका जीवन मौत से जुझ रही है। लेकिन केंद्र व राज्य सरकार उसकी अब तक सुध तक नहीं ली है।

उन्होंने कहा कि व्यवसायियों के साथ लूट हत्या जैसी घटनाएं घट रही है और सरकार की कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। सिर्फ सरकार को वोट चाहिए। वोट मांगने वाले समर्थकों की एक न चली। लेकिन समर्थकों ने अश्वाशन दिया कि आप लोगो की समस्याओं से सरकार को रुबरु करवाया जाएगा। तब लोगों ने हामी भरते हुए कहा कि समाज की लोगों ने एकजुट होकर ठाना है कि हक अधिकार पाने के लिए संघर्ष करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज सरकार की नियमों व सिद्धांतों से छोटे से लेकर बड़े व्यासायी  बेहाल हो रहे है और कई लोग व्यावसाय को छोडकर अन्य कार्यो को करने की मंशा बना रहे है।

इस मौके पर जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष कमल नोपानी, प्रदेश उपाध्यक्ष शशीकांत गुप्ता, प्रदेश महामंत्री राज गुप्ता, प्रदेश व्यवसायिक प्रकोष्ठ सचिव किशोर लहेरी, अधिवक्ता आनन्द कुमार, गुड्डू कुमार वर्मा , राजकुमार, बलराम प्रसाद , सुबोध कुमार, अशोक कुमार, पुन्नू कुमार, बृजनन्दन साव, अमित कुमार वर्मा गौतम कुमार लोग मौजूद थे।

Share Button

Related News:

लच्छु बिगहा रेलवे स्टेशन हत्याकांड में 7 नामजद और 3-4 अज्ञात पर एफआईआर
प्रेमी की चाह में सल्फास की गोली ले यूं भटकती पहुंची नाबालिग युवती, बेन पुलिस ने किया मां के हवाले
वरेजा में आग लगने से करीब 5 लाख की मगही पान की फसल राख
हिलसा पुलिस ने दिनदहाड़े लूटपाट करते लोडेड पिस्तौल लिये एक लुटेरा को दबोचा
ससुराल वालों ने दहेज की खातिर विवाहिता को मार डाला!
बुजुर्ग की हत्या से तनाव, बारिश का पानी को लेकर पहले हुई हिंसक झड़प
बुद्धा इंटरनेशनल स्कूल चंडी के बच्चों ने यूं उकेरी मोहक रंगोली
रात्रि पुलिस गश्ती के दौरान धराए प्रेमी-प्रेमिका की थानाध्यक्ष की देखरेख में हुई यूं मदिर में शादी
शासन की हस्तक्षेप से उपद्रवियों की मंशा पर फिरा पानी
उप मुखिया को महंगा पडा मुखिया के खिलाफ़ आवाज उठाना, वार्ड सदस्यों ने हटाया
बाप को गोली मारने जा रहा बेटा हथियार समेत धराया
लू को लेकर नालंदा में भी धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू, पुलिस-प्रशासन चौकस
जदयू प्रत्याशी की जीत में सबसे बड़ा रोड़ा बनी सहयोगी भाजपा
बिहार शरीफ पर्यवेक्षण गृह में जज मानवेन्द्र मिश्र ने फहराया तिरंगा
शरीफ नगर निगम उपमहापौर के खिलाफ अविश्वास पेश, 46 में 28 ने लगाई मुहर
भूई के इस नृशंस हत्याकांड के 7 आरोपित धराए
लापरवाही को लेकर 'घेरा डालो,डेरा डालो' आंदोलन करेंगे अब फुटपाथ दुकानदार
आए दिन यूं पीट रहे हैं दो गांव के युवक, आज किया सड़क जाम
राजगीर में पुलिस-ग्रामीणों के बीच गोलीबारी, 3 पुलिसकर्मी जख्मी, एक रेफर 
जल शक्ति अभियान के क्रियान्वन को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन
जी हां, यही है यहां की कानून-व्यवस्था और पुलिस की कार्यशैली!
नूरसराय थाना के जमादार पवन कुमार को बाइक समेत ट्रक ने कुचला, मौत
जलवायु परिवर्तन पर तीन दिवसीय राज्यस्तरीय सेमिनार का आयोजन
30 साल पहले स्कूल भवन बना, लेकिन न शिक्षक न पढ़ाई, करेंगे वोट बहिष्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» डीजीपी ने सोनपुर मेला-2019 में एसपी समेत इन पुलिस अफसर-कर्मियों को किया सम्मानित   » सोनपुर मेला-2019 में नालंदा एसपी समेत ये पुलिस अफसर-कर्मी होंगे सम्मानित     » शराब माफिया ‘बल्लुआ’उर्फ‘पल्लुआ’ समेत 3 लोगों को मिली 10 साल की सजा   » गल्ला व्यवसायी के साथ लूट, विरोध करने पर तोड़ा जबड़ा   » गरीब-बच्चों की सेवा में ही जगत का कल्याण : ई.रविशंकर   » BDO को कार्यालय में घुसकर पीटा, बोले SDO- होगी कड़ी कार्रवाई     » बेखौफ बदमाशों ने युवक को सरेआम गोली मारी, हालत गंभीर,पटना रेफर   » हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस गैस लदी वाहन से टकराई, बड़ा हादसा टला, 2 गंभीर   » बोले इसलामपुर सीओ- मानवाधिकार नेम प्लेट लगी वाहनों की होगी जांच   » बालू माफियाओं को पुलिस-प्रशासन का खुला शह, ग्रामीणों ने खनन अधिकारी को मौके पर धुना