ससुराल वालों ने दहेज की खातिर विवाहिता को मार डाला!

Share Button

नालंदा दर्पण। चंडी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव में सोमवार की देर शाम को दहेज के लिए एक विवाहिता को जला कर मारने का मामला प्रकाश में आया है।

विवाहिता के भाई बिंद थाना के उत्तरथु पंचायत अंतगर्त विशुनपुर गांव निवासी श्रीनारायण चौहान के पुत्र अभिषेक कुमार ने बताया कि मेरी बहन रूबी की शादी 2007 में चंडी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया विगहा निवासी विनोद चौहान के पुत्र चौठा चौहान से हिन्दू रीति रिवाज से शादी हुई थी। उस समय ढेरों उपहार दिया करता था।  शादी के बाद कुछ साल तक ठीक ठाक रहा।

उसके बाद  ही विवाहिता के पति के साथ परिवार के अन्य सदस्य उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। विवाहिता ने जब इसकी जानकारी मायके वालों को दी। तो करीब पचास हजार रुपया जमीन खरीदने के लिए दिया गया था। और आगे से विवाहिता को परेशान न करने की हिदायत दी थी।

बावजूद इसके ससुराली जनों सहित पति सहित परिवारवालों ने  विवाहिता को मार डाला और कहीं दूसरे जगह ले जाकर विवाहिता पर केरोसिन डाल कर शरीर में आग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई।

इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली है। छानबीन किया जा रहा है। अभी तक लिखित शिकायत दर्ज नहीं किया गया। लिखित शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share Button
READ  परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक, बोले अध्यक्ष- गैर शैक्षणिक कार्य बहिष्कार के साथ बीएलओ पद से त्यागपत्र देगें नियोजित शिक्षक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» शरीफ नगर निगम उपमहापौर के खिलाफ अविश्वास पेश, 46 में 28 ने लगाई मुहर   » हार्स ट्रेडिंग के बीच बिहार शरीफ उप महापौर के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव की संभावना   » हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस   » छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक   » बेउर जेल से पुलिस को दारु पिला हुआ फरार, फिर नालंदा से आकर रांची में कर डाला ‘निर्भया कांड’   » बिहार शरीफ अस्पताल में देखिए पुलिस की मौजूदगी में हुई कैसी बड़ी नौटंकी   » बिहार शरीफ नहीं जनाब, यहां सिर्फ लुटेरे अफसर-ठेकेदार बन रहे हैं स्मार्ट   » यूं साईबर ठगी का शिकार का शिकार हुआ नालंदा पुलिस का जवान, सुनिए ऑडियो   » 50 हजार की रिश्वत लेते सहयोगी समेत निगरानी के हत्थे चढ़ा रहुई का सर्वेयर अमीन   » हटिया एक्सप्रेस से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत