कौशलेन्द्र की हैट्रिक पर एनडीए समर्थकों में जश्न का माहौल, बांटी मिठाईयां

इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। एनडीए (जदयू) प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार को अप्रत्याशित जीत पर समर्थकों ने खुशियां मनाते हुए लोगों के बीच मिठाईयां बांटी।

इस दौरान तीसरी बार निर्वाचित सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ जनता ने अपना मत देकर प्रचंड बहुमत से जीताया है, इसके लिए वे जनता का शुक्रगुजार हैं और वे इसे कभी नहीं भुलेंगे तथा आने वाली समय में जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे, किसी को शिकायत का कोई मौका नहीं देंगे।

उन्होंने इस जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार को हार्दिक बधाई दी। वहीं जीत पर भाजपा कार्यालय में भाजपाइयों के साथ समर्थको ने खुशियां मनाई और मिठाईयां बांटी। एक दूसरे को गुलाल लगाए। पटाखे फोड़े।

इस मौके पर भाजपा नेता वीरेंद्र गोप, मिथलेश निराला, मंटू सिंह, सौरव जैन, उजाला सोनी, वीरेंद्र राम, वरुण सिंह आदि ने एनडीए प्रत्याशी को व्यापक समर्थन मिलने पर हर्ष व्यक्त किया और कहा कि देश की जनता मोदी के साथ है।

वहीं नगर पंचायत के मुख्य पार्षद संगीता साहु, व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय साहु, वीरेंद्र प्रसाद, शैलेंद्र कुमार, रामप्यारे सिंह, रीतेश गांधी, आनंद कुमार, मुख्तार अहमद आदि  ने क्षेत्र की जनता को एनडीए का समर्थन देने के लिए अभार प्रकट किया और नवनिर्वाचित सांसद कौशलेंद्र कुमार को जीत की बधाई दी।

एनडीए की इस जीत पर जदयु प्रखंड किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष अम्विका शरण सिंह, चंदन पटेल, राजीव रंजन पटेल, मुकेश कुमार आदि ने हर्ष व्यक्त किया और कहा कि तीसरी बार नालंदा के लोगों ने अपना मत देकर श्री कुमार को भारी मतों से विजयी दिलाकर जो कार्य किया है, इसके लिए क्षेत्र की जनता काफी प्रशंसनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here