सरकार की अनदेखी से हुई काजल की मौत, आक्रोशित करेगे आंदोलन

Share Button

“सरकार की अनदेखी कारण उच्चस्तरीय ईलाज नहीं होने की वजह से काजल को अपनी जान गवानी पड़ी है। जिसे लोग हमेशा याद करते रहेंगे..”

नालंदा दर्पण।  भागलपुर के अलीगंज गंगा विहार कॉलनी के छात्रा काजल कुमारी को अपराधियों ने ऐसिड से नहला दिया था। उसे बनारस के स्मयक अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जहां से 26 मई को दिल्ली सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां से जैसे ही बिटिया काजल की मौत होने की सुचना मिली, वैसे ही देश में सनसनी फैल गई और लोगों के बीच आक्रोश भड़क उठा।

इस दौरान स्वर्णकार समाज विकास एंव शोध संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष अरुण वर्मा, महामंत्री विक्रमादित्य, प्रदेश उपाध्यक्ष शम्भु प्रसाद, प्रदेश मंत्री मनोज कुमार, रवि आदि ने काजल की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया और मृतात्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थाना की।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण वर्मा ने कहा कि काजल बहादुरी थी। जंग लड़ते लड़ते हार गई है और पुरे देश को संदेश देकर गई है कि इस घटना का इतिहास सरकार के पन्नों में हमेशा हमेशा के लिए बरकरार रहेगा।

इधर बिहार शरीफ में मानवाधिकार व स्वर्ण व्यावसायी सह कारीगर संघ के जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार ने काजल की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया और आत्मा की शांति के लिए इश्वर से प्रार्थाना की।

इस दौरान श्रवण कुमार ने कहा कि सरकार की अनदेखी से काजल की जान गई है। आज तक सरकार काजल की सुधी भी लेने नही पहुंची थी। यह घटना पुरे देश को शर्मसार कर रख दिया है। इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम होगा।

उन्होंने सरकार से पीड़ित परिजनों के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने व आर्थिक सहायता देने के साथ सुरक्षा मुहैया करवाने और दोषियो को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का मांग की।

उन्होंने मांगें पुरी नहीं होने पर पीडित परिजनों को हक व अधिकार दिलवाने के लिए सड़क पर उतरकर अवाज वुलंद करने का अवाहन किया है।

इस मौके पर समाजसेवी बिंदु ने कहा कि डीजीपी ने अशवासन दिया था कि 100 दिनों में इस मामले के दोषियों को कठोर से कठोर सजा दिलवाया जाएगा। लेकिन 40 दिन हो चुके हैं। कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित परिजनों को न्याय नहीं मिलने पर आंदोलन किया जाएगा।

इस मोके पर कमलेश साव, आनंद कुमार, अमीत कुमार, सुनील कुमार आदि लोग मौजुद थे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» हार्स ट्रेडिंग के बीच बिहार शरीफ उप महापौर के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव की संभावना   » हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस   » छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक   » बेउर जेल से पुलिस को दारु पिला हुआ फरार, फिर नालंदा से आकर रांची में कर डाला ‘निर्भया कांड’   » बिहार शरीफ अस्पताल में देखिए पुलिस की मौजूदगी में हुई कैसी बड़ी नौटंकी   » बिहार शरीफ नहीं जनाब, यहां सिर्फ लुटेरे अफसर-ठेकेदार बन रहे हैं स्मार्ट   » यूं साईबर ठगी का शिकार का शिकार हुआ नालंदा पुलिस का जवान, सुनिए ऑडियो   » 50 हजार की रिश्वत लेते सहयोगी समेत निगरानी के हत्थे चढ़ा रहुई का सर्वेयर अमीन   » हटिया एक्सप्रेस से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत   » बेन में सर्प दंश से एक महिला की मौत