बिहार थाना के चालक पुत्र के दोनों आंख में सरेआम गोली मारी, मौत

“मृतक नवीन कुमार की पहचान बिहार थाना में पदस्थापित मनोहर गोप के बड़े पुत्र नवीन कुमार के रूप में की गई है। मनोहर गोप काफी वर्षों से लगातार नालंदा जिले के कई थाना क्षेत्र में अपना योगदान दे चुके हैं और आज खुद अपने बेटे के इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं….”

बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही अपराधियों मनोबल कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। तभी तो चुनाव समाप्ति के बाद ही अपराधी अपने मांद से निकल कर लगातार लूट छिनतई और गोलीबारी की घटना को ताबड़तोड़ अंजाम दे रहे है।

ताजा मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के इलाके के लक्खीचक गांव की है जहां दिन के उजाले में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया और विरोध करने पर दबंगों ने युवक नवीन कुमार के दोनों आंख में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के संबंध में मृतक के पिता मनोहर गोप ने बताया कि उनके अपने भाई अवधेश गोप का गांव के ही सुरेश गोप से जमीन का विवाद एक साल से चल रहा था। जिससे नवीन कुमार का कोई लेना देना नही था।

इसी जमीन की बात को लेकर आज सुरेश गोप ,हरिनंदन प्रसाद सुरेश पगोप, चंद्रमौली यादव, बबलू गोप,मुकेश गोप समेत सात लोग मिलकर नवीन कुमार के चाचा के घर घुसकर जमकर तोड़फोड़ व लूटपाट किया। घर में रखे एक लाख रुपये भी लूट लिये।

जब इसकी भनक भतीजा नवीन कुमार को लगी तो वह अपने चाचा के घर जा रहा था कि इसी दौरान रास्ते में आक्रोशित दबंगो ने अवधेश गोप का गुस्सा नवीन कुमार के उपर उतार दिया और नवीन कुमार के दोनों आंखों में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

दबंगो ने पास में ही बने नवनिर्मित आंगनवाड़ी केंद्र को भी पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया क्योंकि उस आंगनबाड़ी में मृतका की पत्नी पढ़ाने का काम करती थी। 

फिलहाल इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है। पुलिस ने एहतियातन के तौर पर गांव में कैंप कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here