माँ अम्बे शॉ मिल-हार्डवेयर दुकान में भीषण अगलगी, करोड़ों का नुकसान

“इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए 25 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर किसी तरह काबू पाया। लेकिन इस अगलगी से अभी भी दुकान के अंदर से आग का धुआं निकल रहा है….”

बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। गर्मी के दस्तक देते ही सुबे में हर तरफ आग की तबाही का मंजर दिखने लगा है। लगातार इस अगलगी से अब तक नालंदा जिले में करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है।

ताजा मामला भी लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के मंगला स्थान की है, जहां देर रात करीब 12:00 बजे माँ अम्बे शॉ मिल एंड हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है।

इस संबंध में दुकान संचालक अनुज कुमार ने बताया कि रोजाना की तरह अनुज कुमार अपनी दुकान बंद कर यात्री विश्राम के लिए अपने घर चले गए थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिलती है कि उनके दुकान में भीषण आग लगी हुई है।

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन करोड़ो रूपये की संपत्ति का नुकसान का आकलन किया जा रहा है। आग किन कारणों से लगी इस बात का अभी तक खुलासा नही हो पाया है।

इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए 25 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर किसी तरह काबू पाया। लेकिन इस अगलगी से अभी भी दुकान के अंदर से आग का धुआं निकल रहा है।

एहतियातन के तौर पर देर रात से ही आसपास के घरों को प्रशासन के द्वारा खाली कराया जा रहा है, ताकि किसी तरह की अनहोनी ना हो। जिस दुकान में आग लगी, उस दुकान के अंदर करोड़ों रुपए का हार्डवेयर का सामान और लकड़ी का सामान रखा हुआ  था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here