…..अन्यथा नालंदा भाजपा के कई पदाधिकारी-कार्यकर्ता देंगे सामूहिक इस्तीफा : सूरज कुमार चंद्रवंशी

Share Button

 “यहां अति पिछड़ा समाज से आने वाले कार्यकर्ता को पार्टी के विशेष जाति के वर्ग के लोगों के द्वारा अपमानित कर ने का कार्य किया जा रहा है। अगर इस मामले में जिला कमेटी भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो अति पिछड़ा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी नालंदा का संगठन के कई पदाधिकारी एवं प्रखंड अध्यक्ष सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने का काम करेंगे……”

बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा नालंदा इकाई के द्वारा सूरज कुमार चंद्रवंशी के बर्खास्तगी के संदर्भ में भाजपा के समर्थक एवं नेताओं ने बैठक की।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा के महामंत्री सूरज कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नालंदा इकाई के जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री द्वारा जो संवैधानिक  निर्णय के अभाव में लिया गया है, जो बिल्कुल ही निंदनीय है। चंद्रवंशी सहित नालंदा जिला के अतिपिछड़ा समाज इसकी पूरी भर्त्सना करती है।

चंद्रवंशी महासभा के जिला महामंत्री एवं बिहार दस्तावेज लेखक संघ के जिला सचिव सूरज कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि जिस प्रकार जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री अतिपिछड़ा मोर्चा के संगठन को जिला स्तर पर मजबूत करने वाले कार्यकर्ता को बिना साक्षी एवं स्पष्टीकरण के भाजपा के प्राथमिक सदस्यता एवं दायित्व से बर्खास्त किया है, जो हिटलर शाही व्यवस्था को दर्शाती है

उन्होंने कहा कि वे पार्टी में उस वक्त से पूरी निष्ठा एवं कर्तव्य का पालन करते हुए कार्य कर रहे हैं, जब पार्टी के मीटिंग में महज पांच से छह व्यक्ति ही रहा करते थे। तब से भाजपा नालंदा के संगठन मजबूती के लिए निस्वार्थ भाव से पार्टी हित में कार्य करता चला आया हूं। जिसके एवज में मुझे पार्टी ने यह इनाम दिया है।

उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा समाज से आने वाले कार्यकर्ता को पार्टी के विशेष जाति के वर्ग के लोगों के द्वारा अपमानित कर ने का कार्य किया जा रहा है। अगर इस मामले में जिला कमेटी भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो अति पिछड़ा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी नालंदा का संगठन के कई पदाधिकारी एवं प्रखंड अध्यक्ष सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने का काम करेंगे।

इस बात का समर्थन नालंदा भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा के मंत्री सत्येंद्र मालाकार मंत्री संजय शर्मा कार्यसमिति सदस्य बलराम, अरुण राऊत, रवि राम, संतोष कुमार, धर्मेंद्र केवट एवं प्रखंड अध्यक्ष चंदन केवट समय कई लोगों ने किया है।

इस विषय से जिला प्रभारी नवीन केसरी, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय, प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र, प्रदेश अध्यक्ष अति पिछड़ा मोर्चा जय नाथ चौहान एवं जिला कमेटी के कई अधिकारियों को पत्र के माध्यम से अवगत करा दिया गया है।

इस बैठक में रवि राम संतोष कुमार अधिवक्ता सत्येंद्र मालाकार धर्मेंद्र के रविंद्र राम समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» हार्स ट्रेडिंग के बीच बिहार शरीफ उप महापौर के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव की संभावना   » हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस   » छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक   » बेउर जेल से पुलिस को दारु पिला हुआ फरार, फिर नालंदा से आकर रांची में कर डाला ‘निर्भया कांड’   » बिहार शरीफ अस्पताल में देखिए पुलिस की मौजूदगी में हुई कैसी बड़ी नौटंकी   » बिहार शरीफ नहीं जनाब, यहां सिर्फ लुटेरे अफसर-ठेकेदार बन रहे हैं स्मार्ट   » यूं साईबर ठगी का शिकार का शिकार हुआ नालंदा पुलिस का जवान, सुनिए ऑडियो   » 50 हजार की रिश्वत लेते सहयोगी समेत निगरानी के हत्थे चढ़ा रहुई का सर्वेयर अमीन   » हटिया एक्सप्रेस से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत   » बेन में सर्प दंश से एक महिला की मौत