…..अन्यथा नालंदा भाजपा के कई पदाधिकारी-कार्यकर्ता देंगे सामूहिक इस्तीफा : सूरज कुमार चंद्रवंशी

Share Button

 “यहां अति पिछड़ा समाज से आने वाले कार्यकर्ता को पार्टी के विशेष जाति के वर्ग के लोगों के द्वारा अपमानित कर ने का कार्य किया जा रहा है। अगर इस मामले में जिला कमेटी भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो अति पिछड़ा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी नालंदा का संगठन के कई पदाधिकारी एवं प्रखंड अध्यक्ष सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने का काम करेंगे……”

बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा नालंदा इकाई के द्वारा सूरज कुमार चंद्रवंशी के बर्खास्तगी के संदर्भ में भाजपा के समर्थक एवं नेताओं ने बैठक की।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा के महामंत्री सूरज कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नालंदा इकाई के जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री द्वारा जो संवैधानिक  निर्णय के अभाव में लिया गया है, जो बिल्कुल ही निंदनीय है। चंद्रवंशी सहित नालंदा जिला के अतिपिछड़ा समाज इसकी पूरी भर्त्सना करती है।

चंद्रवंशी महासभा के जिला महामंत्री एवं बिहार दस्तावेज लेखक संघ के जिला सचिव सूरज कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि जिस प्रकार जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री अतिपिछड़ा मोर्चा के संगठन को जिला स्तर पर मजबूत करने वाले कार्यकर्ता को बिना साक्षी एवं स्पष्टीकरण के भाजपा के प्राथमिक सदस्यता एवं दायित्व से बर्खास्त किया है, जो हिटलर शाही व्यवस्था को दर्शाती है

उन्होंने कहा कि वे पार्टी में उस वक्त से पूरी निष्ठा एवं कर्तव्य का पालन करते हुए कार्य कर रहे हैं, जब पार्टी के मीटिंग में महज पांच से छह व्यक्ति ही रहा करते थे। तब से भाजपा नालंदा के संगठन मजबूती के लिए निस्वार्थ भाव से पार्टी हित में कार्य करता चला आया हूं। जिसके एवज में मुझे पार्टी ने यह इनाम दिया है।

उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा समाज से आने वाले कार्यकर्ता को पार्टी के विशेष जाति के वर्ग के लोगों के द्वारा अपमानित कर ने का कार्य किया जा रहा है। अगर इस मामले में जिला कमेटी भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो अति पिछड़ा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी नालंदा का संगठन के कई पदाधिकारी एवं प्रखंड अध्यक्ष सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने का काम करेंगे।

इस बात का समर्थन नालंदा भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा के मंत्री सत्येंद्र मालाकार मंत्री संजय शर्मा कार्यसमिति सदस्य बलराम, अरुण राऊत, रवि राम, संतोष कुमार, धर्मेंद्र केवट एवं प्रखंड अध्यक्ष चंदन केवट समय कई लोगों ने किया है।

इस विषय से जिला प्रभारी नवीन केसरी, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय, प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र, प्रदेश अध्यक्ष अति पिछड़ा मोर्चा जय नाथ चौहान एवं जिला कमेटी के कई अधिकारियों को पत्र के माध्यम से अवगत करा दिया गया है।

इस बैठक में रवि राम संतोष कुमार अधिवक्ता सत्येंद्र मालाकार धर्मेंद्र के रविंद्र राम समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share Button

Related News:

एक करोड़ की राधा-कृष्ण की अष्टधातु मूर्ति के साथ तीन धराए
प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को जिंदा जला कर मार डाला!
6 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा चन्द्रवँशी समाज, हिलसा से जेपी होंगे प्रत्याशी
दल विशेष की चंगुल में दिख रहा नालंदा MCMC कोषांग
नशे में धुत चालक ने पेड़ से बस टकराई, 30 घायल, 14 गंभीर रुप से घायल
एडवांस डेरी प्रोजेक्ट के लिए नाबार्ड उपलब्ध कराएगी अनुदानित ऋण
छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक
बोले नालंदा एसपी- ‘पैथोलॉजी के क्षेत्र में भी बड़े बदलाव की जरूरत’
नगरनौसा बवालः उधर दूसरे गुट ने एसटीएसी थाना में यूं किया छेड़खानी का केस🤔
पेयजल की समस्या पर राजगीर एसडीओ तक नकारा
हरनौत से बिहारशरीफ जा रहे शिक्षक को बेना थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े गोली मारी, हालत गंभीर
सगी भतीजी संग शादीशुदा चाचा फरार, ऑनर किलिंग की फिराक में परिजन
एक नाबालिग संग रेप मामले में पुलिस एक साल बाद भी नहीं कर सकी कोई कार्रवाई
बुजुर्ग को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती, रहुई थानेदार ने नहीं ली थी विवाद का संज्ञान
पूर्णतः अतिक्रमित छठ तालाब का निरीक्षण करने पहुंचे नगरनौसा सीओ, बोले- होगी कार्रवाई
मॉब लिचिंग का शिकार होने से बचे दो लोग
नीतीश की सभा में जदयू कार्यकर्ता-पुलिस के बीच हुई झड़प
नशीला कोल्ड ड्रिक्स पिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस के हवाले आरोपी
माधोपुर तीमुहानी डिवाइडर से टकराई पिकअप,3 की मौके पर मौत, 7 जख्मी, गंभीर हालत में 3 पटना रेफर
जदयू नेता की पुलिस हाजत में मौत से मचे बवाल के बीच थानेदार, आईओ व चौकीदार अरेस्ट
मैरेज एनवर्सरी के बहाने चली नगर निगम की सियासत, बधाई देने पहुंचे पूर्व विधायक
रंगदारों ने ऑटो को क्षतिग्रस्त कर चालक को पीटा
मुंडन कराने देवघर जा रही टाटा मैजिक गढ्ढे में पलटी, महिला-बच्चे समेत 10 जख्मी, 3 रेफर
हिलसा थानेदार की हदः पेन ड्राइव में सीसीटीवी फुटेज नहीं दी तो महिला की कर दी ऐसी हालत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Don`t copy text!
» पुलिस को शराब की सूचना देने की शक में सुबेलाल की पीट-पीट कर हत्या   » प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मानित किए गए छात्र   » नालंदा में 2 लाख सक्रीय सदस्य बनाएगी तैलिक साहू समाज :रणविजय   » बोले नालंदा एसपी- ‘पैथोलॉजी के क्षेत्र में भी बड़े बदलाव की जरूरत’   » दहेज लोभी ससुराल वालों ने बेन की जूली को फांसी लगा मार डाला   » बिहार शरीफ जेल के सुरक्षाकर्मी पर बदमाशों का कातिलाना हमला, हवलदार को गोली मारने की धमकी   » एसयू कॉलेज में व्याप्त अनियमितता से नाराज छात्र संगठन का भड़का गुस्सा   » चचेरे भाई ने गोली मारी, हालत गंभीर, गांव वाले आपसी चंदा से करा रहे ईलाज   » रिपोर्टर ने मांगी विज्ञापन का पैसा, मुखिया पति ने दी गायब करने की धमकी   » मुखिया पति ने यूं हाथ तोड़ अपनी गर्दन बचाने का किया प्रयास