…..अन्यथा नालंदा भाजपा के कई पदाधिकारी-कार्यकर्ता देंगे सामूहिक इस्तीफा : सूरज कुमार चंद्रवंशी

Share Button

 “यहां अति पिछड़ा समाज से आने वाले कार्यकर्ता को पार्टी के विशेष जाति के वर्ग के लोगों के द्वारा अपमानित कर ने का कार्य किया जा रहा है। अगर इस मामले में जिला कमेटी भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो अति पिछड़ा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी नालंदा का संगठन के कई पदाधिकारी एवं प्रखंड अध्यक्ष सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने का काम करेंगे……”

बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा नालंदा इकाई के द्वारा सूरज कुमार चंद्रवंशी के बर्खास्तगी के संदर्भ में भाजपा के समर्थक एवं नेताओं ने बैठक की।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा के महामंत्री सूरज कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नालंदा इकाई के जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री द्वारा जो संवैधानिक  निर्णय के अभाव में लिया गया है, जो बिल्कुल ही निंदनीय है। चंद्रवंशी सहित नालंदा जिला के अतिपिछड़ा समाज इसकी पूरी भर्त्सना करती है।

चंद्रवंशी महासभा के जिला महामंत्री एवं बिहार दस्तावेज लेखक संघ के जिला सचिव सूरज कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि जिस प्रकार जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री अतिपिछड़ा मोर्चा के संगठन को जिला स्तर पर मजबूत करने वाले कार्यकर्ता को बिना साक्षी एवं स्पष्टीकरण के भाजपा के प्राथमिक सदस्यता एवं दायित्व से बर्खास्त किया है, जो हिटलर शाही व्यवस्था को दर्शाती है

उन्होंने कहा कि वे पार्टी में उस वक्त से पूरी निष्ठा एवं कर्तव्य का पालन करते हुए कार्य कर रहे हैं, जब पार्टी के मीटिंग में महज पांच से छह व्यक्ति ही रहा करते थे। तब से भाजपा नालंदा के संगठन मजबूती के लिए निस्वार्थ भाव से पार्टी हित में कार्य करता चला आया हूं। जिसके एवज में मुझे पार्टी ने यह इनाम दिया है।

उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा समाज से आने वाले कार्यकर्ता को पार्टी के विशेष जाति के वर्ग के लोगों के द्वारा अपमानित कर ने का कार्य किया जा रहा है। अगर इस मामले में जिला कमेटी भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो अति पिछड़ा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी नालंदा का संगठन के कई पदाधिकारी एवं प्रखंड अध्यक्ष सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा देने का काम करेंगे।

इस बात का समर्थन नालंदा भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा मोर्चा के मंत्री सत्येंद्र मालाकार मंत्री संजय शर्मा कार्यसमिति सदस्य बलराम, अरुण राऊत, रवि राम, संतोष कुमार, धर्मेंद्र केवट एवं प्रखंड अध्यक्ष चंदन केवट समय कई लोगों ने किया है।

इस विषय से जिला प्रभारी नवीन केसरी, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय, प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र, प्रदेश अध्यक्ष अति पिछड़ा मोर्चा जय नाथ चौहान एवं जिला कमेटी के कई अधिकारियों को पत्र के माध्यम से अवगत करा दिया गया है।

इस बैठक में रवि राम संतोष कुमार अधिवक्ता सत्येंद्र मालाकार धर्मेंद्र के रविंद्र राम समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share Button

Related News:

पिस्टल की बट से जख्मी कर व्यवसायी से 1.15 लाख की सरेराह छिनतई
डीएम साहब, क्या बताता है इस प्रखंड-अंचल कार्यालय में जड़ा ताला?
जदयू प्रत्याशी की जीत में सबसे बड़ा रोड़ा बनी सहयोगी भाजपा
बस की चपेट से अधेड़ की मौत, आगजनी, चंडी-दनियावां मुख्य मार्ग जाम
सड़क हादसे में एक महिला की मौत, एक बुजुर्ग की हालत गंभीर
चंडी थानेदार का फिर नकारनामा, धान लूट की वारदात को संदिग्ध चोरी बनाया
ऐसी भैंस चरनी बच्ची की अकाल मौत से सरकारी तंत्र पर भी उठा सवाल
गैंग रेप पीड़ित छात्रा के आक्रोश में राजगीर की जनता, दुकानें, वाहन परिचालन सब बंद
121 साल पुराना है बिहार शरीफ चौक बाजार की ‘बुढ़वा गणेश’ की प्रतिमा
अभियंता विहिन बिहार शरीफ नगर में 160 करोड़ की निविदा निष्पादित
राजगीर नगर पंचायत भ्रष्टाचार को लेकर आक्रोश मार्च-पुतला दहन
ओवर टेक के चक्कर में खाई में पलटी बस, दो दर्जन जख्मी, कई गंभीर
खिचड़ी वनभोज के बहाने सत्ताधारी जदयू पर साधा निशाना
सीएम के नालंदा में जल्लाद राजः पीट-पीट कर पूर्व पंच की हत्या
बेन प्रखंड परियोजना प्रबंधक, पंचायत सचिव समेत 8 लोगों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया
प्रशासनिक सांठगांठ से जिला परिषद की जमीन पर भू-माफिया यूं बना रहे होटल-मकान
राजगीर के विकास में नगर पंचायत ही बन रही बड़ी बाधा
राजगीर डिग्री कॉलेज के संपर्क पथ के निर्माण कार्य को लेकर डीएम नाराज
अखिल भारतीय जरासंध अखाड़ा परिषद की महत्वपूर्ण बैठक में उभरी यूं चिंताएं
नगरनौसा जेई की काली करतूत, खुद की लापरवाही ब्लैकमेलिंग का जरिया न बना तो हाइवा को फंसा दिया
नालंदा सांसद के रोपे पेड़ यूं चर गयी बकरी😳
बिहार शरीफ मछली मार्केट में बदमाशों ने युवक को सरेआम गोली मारी, हालत गंभीर
करंट लगने से हनुमान जी की यूं मौत, किसी ने न ली सुध
पूर्व मुखिया ने महिला को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» घंटो सड़क जाम-आगजनी के बाद मिला मौत का मुआवजा   » शर्मनाक आंदोलन, आशियां उजाड़ने के बाद मिलेगा बसेरा!   » बोले ACJM आदित्य पांडेय- ‘कानूनी अधिकार से वंचित नहीं होंगे पर्यवेक्षण गृह के किशोर’   » शुक्रिया नालंदा प्रशासन, ये तीन तस्वीरें ही काफी है सुशासन बाबू के 15 वर्षीय विकास को नंगा करने के लिए…   » मवेशी चोरों ने युवक को गोली मारी, मौत, आज से शुरु थी उसकी मैट्रिक परीक्षा   » सरसों के खेत में एक अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी, उधर सीमा विवाद में उलझे रहे चंडी-नगरनौसा थानेदार   » सब्जी बिक्रेता की आंख फोड़ निर्मम हत्या, आक्रोशितों ने किया बाजार का मेन चौक जाम   » रोसड़ा कोर्ट के जज की मौत के बाद हिलसा के गांव में मचा घमासान   » अवैध बालू उत्खनन रोकने गई इसलामपुर थाना पुलिस पर हमला   » विम्स पावापुरी में बाइक चोरों का आतंक जारी, पुलिस बनी निष्क्रीय