इस नृशंस हत्याकांड ने पुलिस तंत्र के नकारेपन की पोल खोल दी है। बदमाशों में पुलिस का कहीं कोई खौफ नहीं दिख रहा है। सरेराह एक अप्रवासी भारतीय की इस तरह की हत्या, जो अपनी मातृभूमि पर ईद मनाने आता है, पुलिस की चुस्ती का पोस्टमार्टम करने के लिए काफी है………..

नालंदा दर्पण। मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के अति व्यस्तम ईलाके लहेरी थाना के कमरुद्दीन गंज स्थित वंदना सिनेमा के पास बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियों से छलनी कर मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने वारदात स्थल से 3 जिंदा कारतूस और एक खोखा को बरामद किया है।  मृतक की पहचान बिहार थाना इलाके के शेरपुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद अशफाक अहमद के रूप में की गई है।

अशफाक सऊदी अरब के कतर में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे । वे रमजान के मौके पर अपने घर आए हुए थे। देर शाम वे अपने कुछ दोस्तों से मिलने के लिए भैंसासुर गए हुए थे। वहां से वे घर लौट रहे थे इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया।  

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी और डीएसपी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटनास्थल से तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा को बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here