बिहार शरीफ में एक अप्रवासी भारतीय की गोली मारकर यूं हत्या

Share Button

इस नृशंस हत्याकांड ने पुलिस तंत्र के नकारेपन की पोल खोल दी है। बदमाशों में पुलिस का कहीं कोई खौफ नहीं दिख रहा है। सरेराह एक अप्रवासी भारतीय की इस तरह की हत्या, जो अपनी मातृभूमि पर ईद मनाने आता है, पुलिस की चुस्ती का पोस्टमार्टम करने के लिए काफी है………..

नालंदा दर्पण। मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के अति व्यस्तम ईलाके लहेरी थाना के कमरुद्दीन गंज स्थित वंदना सिनेमा के पास बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियों से छलनी कर मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने वारदात स्थल से 3 जिंदा कारतूस और एक खोखा को बरामद किया है।  मृतक की पहचान बिहार थाना इलाके के शेरपुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद अशफाक अहमद के रूप में की गई है।

अशफाक सऊदी अरब के कतर में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे । वे रमजान के मौके पर अपने घर आए हुए थे। देर शाम वे अपने कुछ दोस्तों से मिलने के लिए भैंसासुर गए हुए थे। वहां से वे घर लौट रहे थे इसी बीच पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया।  

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी और डीएसपी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटनास्थल से तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा को बरामद किया है।

Share Button
READ  नालन्दा:शैक्षणिक चेतना का प्रमुख पर्यटन स्थल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» हार्स ट्रेडिंग के बीच बिहार शरीफ उप महापौर के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव की संभावना   » हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस   » छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक   » बेउर जेल से पुलिस को दारु पिला हुआ फरार, फिर नालंदा से आकर रांची में कर डाला ‘निर्भया कांड’   » बिहार शरीफ अस्पताल में देखिए पुलिस की मौजूदगी में हुई कैसी बड़ी नौटंकी   » बिहार शरीफ नहीं जनाब, यहां सिर्फ लुटेरे अफसर-ठेकेदार बन रहे हैं स्मार्ट   » यूं साईबर ठगी का शिकार का शिकार हुआ नालंदा पुलिस का जवान, सुनिए ऑडियो   » 50 हजार की रिश्वत लेते सहयोगी समेत निगरानी के हत्थे चढ़ा रहुई का सर्वेयर अमीन   » हटिया एक्सप्रेस से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत   » बेन में सर्प दंश से एक महिला की मौत