बेन में फिर लाखों की चोरी, टारगेट पर एक जाति विशेष के लोग!

“यहां इन दिनों चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई है। आश्चर्य की बात है कि जितनी भी चोरियां हो रही है, वह एक खास राजपूत जाति को टारगेट किया जा रहा है। लोगों को आशंका है कि इसी जाति का कोई चोर गिरोह घटनाओं को अंजाम दे रहा है…”

नालंदा दर्पण(विनय) ।  बेन थाना के कृपा गंज गांव में रंजीत सिंह पिता स्व. सूर्यनारायण के घर में चोरी रात में हो गई। परिवार के सभी लोग भांजी के शादी में हिलसा थाना के कोरारी गाँव में गये थे। अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए मूल्य के गहने सहित बक्से में रखे रुपये ले गए।

घर में बाहर से ताला लगा था, जिसे तोड़ कर घर में घुसकर अंदर रुम के दरवाजे का ताला तोड़ कर बक्शा गाँव के दक्षिण खंद्रिक में ले जाकर तोड़ कर गहना नगद आदि चोर ले गए।

इस चोरी की घटना की सूचना बेन थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद को दी गई, जिनके निर्देश पर एसआई बिनोद कुमार तथा कुछ शस्त्र बल के जवान के साथ पहुंच कर पिङ़ित परिवार से घटना की जानकारी ली।

पिङित रंजीत सिंह पुलिस के आने तक घर पर नहीं आये थे। उनकी पत्नी तथा पुत्र घर पर आ गए थे। उनकी पत्नी ने कहा कि उनके पति आयेगें तो थाना जा कर आवेदन देगें।

बताया जाता है कि रात में चोरी की जानकारी किसी को भी नहीं थी। सुबह बगल के घर से पिङित रंजीत सिंह के भतीजी ने देखा कि चाचा के घर का ताला टुटा हुआ है।

फिर उसने शोर किया कि ताला टूटा हुआ है। फिर आस पास के लोगों ने पहुंच कर घटना का जानकारी मोबाईल के द्वारा गृह स्वामी को दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here