नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। स्थानीय थाना क्षेत्र के खीरु बिगहा गांव सोमवार की रात आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हुई जमकर गोलीबारी में गोली लगने से एक व्यक्ति गम्भीर रूप से जख़्मी हो गया।

जख़्मी व्यक्ति की पहचान खीरु बिगहा गांव निवासी संजय उर्फ़ नाटा के रूप में किया गया। गोली संजय उर्फ़ नाटा के दाहिना हाथ के कलाई पर लगा। जिससे संजय उर्फ़ नाटा गंभीर रूप से जख़्मी हो गया।

जख़्मी को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरनौसा में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया। इस संबंध में पीड़िता ने गांव के ही छः लोग पर गोली मारने का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है।

नगरनौसा थाना में दर्ज प्राथमिकी में संजय प्रसाद ने कहा कि सोमवार के संध्या करीब साढे छः बजे वह अपने घर जा रहा था तो नरायण कुमार, सोमनाथ कुमार, किशोरी प्रसाद,मृत्युंजय कुमार, निर्देश कुमार, राहुल कुमार मुझे रास्ते मे घेर लिया और गाली देते हुए बोला कि अमीरक प्रसाद को मदद करते हो।

जब संजय ने कहा कि आपसी बातचीत होता है तो इस पर सभी लोग एकमत होकर उसे लाठी डंडे से मारने लगे। इसी बीच नरायण प्रसाद ने हाथ मे लिए पिस्तौल से फायरिंग कर दिया, जिसकी गोली उसके दाहिना हाथ के कलाई में आ लगी।

इसके बाद चिल्लाने पर बगल के लोग आए तो सभी आरोपी उसे जख़्मी हालात में छोड़ भागे। भागते समय उसकी पत्नी सरस्वती देवी के कान से सोने का कनवाली छीन लिया।

झगड़ा होने का कारण है कि पांच दिन पहले अमीरक प्रसाद पर इन्हीं लोगों ने गोली चलाया था और मारपीट भी किया था। जिसका कांड संख्या 75/19 दर्ज है। इसी बदले के भावना से उस पर गोली चलाकर जान से मारने का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here