बेन के छोटी आट में ताड़ी को लेकर गोलीबारी, एक अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या

Share Button

नालंदा दर्पण। बेन थाना क्षेत्र छोटी आट में ताडी बेचने व पीने के विवाद को लेकर 25 की संख्या में हमलावरों ने अधेड़ किशोरी चौधरी की पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक नूरसराय थाना क्षेत्र के कर्ण विगहा गाँव रहने वाला बताया जाता हैं।

कहा जाता है कि किशोरी चौधरी रोजाना की तरह छोटी आट चिमनी भट्टा के समीप ताड़ी बेच रहा था। इसी दौरान किशोरी चौधरी का पुत्र जुगेश्वर चौधरी घटना के वक़्त मौजूद था। लेकिन वह पिस्टल के भय से कुछ नही कर सका।

ताड़ी उतारने के दौरान ही रवि महतो अपने गुर्गों के साथ आकर किशोरी चौधरी से ताड़ी पीने को लेकर कहासुनी हुई। उसके थोड़ी देर के बाद ही रवि महतो ने अपने गुर्गो के साथ मिलकर किशोरी चौधरी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इस दौरान रवि महतो ने दहशत फैलाने के उद्देश्य 2 राउंड फायरिंग भी की। गलीमत यह रही कि उसका पुत्र ताड़ के पेड़ पर चढ़कर छिपकर सारे नजारा को देखता रहा। नहीं तो उसकी भी पिटाई कर हत्या कर देता।

फिलहाल इस मामले में शामिल रवि महतो को गिरफ्तार कर लिया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि मीडिया के सामने पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आई।

बहरहाल, नालंदा जिले में हो रही ऐसे वारदातों को देखकर प्रतीत होता है कि अपराधियों के सामने पुलिस ने घुटने टेक दिया है। तभी तो यहां अपराधी मस्त और पुलिस बिल्कुल पस्त दिखाई दे रही है।

इस जिले में हर छोटी बातों को लेकर गोलीबारी हत्या छिनतई, लूट जैसी घटना आम बात हो गई है और पुलिस महज खानापूर्ति करती नजर आती है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» हार्स ट्रेडिंग के बीच बिहार शरीफ उप महापौर के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव की संभावना   » हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस   » छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक   » बेउर जेल से पुलिस को दारु पिला हुआ फरार, फिर नालंदा से आकर रांची में कर डाला ‘निर्भया कांड’   » बिहार शरीफ अस्पताल में देखिए पुलिस की मौजूदगी में हुई कैसी बड़ी नौटंकी   » बिहार शरीफ नहीं जनाब, यहां सिर्फ लुटेरे अफसर-ठेकेदार बन रहे हैं स्मार्ट   » यूं साईबर ठगी का शिकार का शिकार हुआ नालंदा पुलिस का जवान, सुनिए ऑडियो   » 50 हजार की रिश्वत लेते सहयोगी समेत निगरानी के हत्थे चढ़ा रहुई का सर्वेयर अमीन   » हटिया एक्सप्रेस से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत   » बेन में सर्प दंश से एक महिला की मौत