सीएम के जेबार में जदयू दलित प्रकोष्ठ अध्यक्ष की पिटाई, पत्नी संग छेड़खानी, सपरिवार घर छोड़ा

“बदमाशों ने जदयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान के साथ उनकी पत्नी आशा संघ के प्रखंड अध्यक्ष नीतू कुमारी के साथ भी बदसलूकी किया और विरोध करने पर पिटाई की। नीतू का इलाज हरनौत पीएचसी में चल रहा है…..”

 एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा में स्थानीय हरनौत थाना क्षेत्र के हासनचक निवासी जदयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान ने बदमाशों द्वारा की गयी पिटाई के बाद अनहोनी की आशंका से परिवार सहित घर छोड़ हरनौत में शरण लिया है।

बदमाशों ने बाल्मिकी की पत्नी आशा संघ के प्रखंड अध्यक्ष नीतू कुमारी के साथ भी बदसलूकी किया और विरोध करने पर पिटाई की। नीतू का इलाज हरनौत पीएचसी में चल रहा है। बदमाशों ने नीतू की सास के साथ भी मारपीट की।

बताया जा रहा है कि गांव से सटे ही एक अस्पताल के उद्घाटन भोज में गांव के ही सूरज पासवान, सोनेलाल पासवान व कारू पासवान उत्पात मचा खलल डालने की कोशिश कर रहा था। इस पर उक्त जदयू नेता ने विरोध किया था। बदमाश उसी समय से उक्त नेता से खार खाये बैठा था।

सोमवार को घर चढ़कर उक्त परिवार के साथ न सिर्फ मारपीट किया, बल्कि पोलियो ड्राप पिला रही नीतू के साथ भी छेड़खानी व मारपीट का आरोप लगा है।

दो दिनों में चार बार हमला झेल चुके पीड़ित ने जब गांव छोड़ बोरिया-बिस्तर ठेले पर लाद हरनौत की राह ली तो उन्हीं बदमाशों ने पेट्रोल स्टेशन के पास फिर राहजनी की। मारपीट कर वीडियो बनाया। केस न करने का कसम दिलाया। केस करने पर बर्बाद करने की धमकी दी।

हरनौत पुलिस के अनुसार इस संबंध में हरनौत थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। भोज खाने के दौरान एक दूसरे को नीचा दिखाने के चलते विवाद बढ़ गया। आरोपितों को पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी पर हाथ नहीं आ सका। पुलिस ने जदयू नेता की पत्नी के साथ छेड़खानी की घटना से इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here