एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के चंडी क्षेत्र में बदमाशों का एक फिर  हौसले बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं।

तभी तो पुलिस वाहन से रात्रि गस्ती के दौरान बाहन जाँच कर रहे से चंद कदम की दूरी पर बढ़ौना निवासी आनंद से आठ हजार रुपया व एक बीस हजार की कीमती मोबाइल लूट कर चलते बने। लेकिन पुलिस को भनक तक नही लगी।

घटना के सबन्ध में पीड़ित बढ़ौना गांव निवासी आनंद कुमार ने बताया कि रात्रि को बिहारशरीफ से अपने गांव में आने के क्रम में सालेहपुर से आगे बेलधन्ना गांव के समीप पीछे से चार अपाची बाइक सवार ने घेर लिया तथा पिस्तौल के बल पर आठ हजार रुपया व बीस हजार के मोबाइल लूट लिया।

जबकि लूट के चंद कदम की दूरी पर पुलिस वाहन जांच कर रही थी। इसकी सूचना पुलिस के साथ साथ अपने गांव वाले को भी दिया। मौके पर पुलिस भी पहुंची तथा गांव वाले भी बाइक लेकर पहुंचे। तब तक सारे बदमाश भाग गये।

इधर बीजेपी के जिला प्रवक्ता धीरेंद्र रंजन ने बताया कि सालेहपुर और गौढ़ापर गांव के बीच अक्सर लूट होती है। एसपी से मिलकर इस मामले में अवगत कराएंगे।

बता दें कि 13 मई को बिहारशरीफ से अपने गांव गोनकुरा आने के दौरान सालेहपुर से गौढ़ापर गांव के पास आईसीआईसीआई बैंक के बैंक कर्मी को काला रंग के अपाची पर चार बदमाश ने आगे से घेरकर पिस्तौल के बल पर पॉकेट से दो हजार रुपये और एक मोबाइल छीन लिया।

साथ ही मारपीट कर मोटरसाइकिल भी छिनने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर उसे इतिश्री कर दिया।

वहीं आठ जून को घोरहरी से नूरसराय आने के दौरान नरसंडा सालेहपुर के बीच कचरा गांव के पास दो वाइक सवार ने पिस्तौल के बल पर साला बहनोई से बाइक व मोबाइल छीन लिया।

कचरा गांव वेना थाने में आने के कारण इस रूट में गस्ती न के बराबर होती है। ऐसी कई बाहरी लोगों से छिनतौरी हुई और पुलिस के पचड़ा में न पड़कर अपने घर को चलते बनते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here