नवजात को बेचने के लिए महिला ने की थी सरकारी अस्पताल से चोरी

Share Button

इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। सरकारी अस्पताल में शुक्रवार की रात को प्रसव कराने आई महिला ने एक नवजात शिशु का जन्म दिया। उसके बाद मौका पाते ही एक अजनबी महिला ने शिशु को भांप दिलवाने के नाम पर गोद मे लेकर चलता बनी।

कुछ देर बाद शिशु को नहीं देखा। तब परिजनों से स्वास्थ्यकर्मी ने जानकारी ली और जानकारी मिलते ही खोजबीन करना शुरु कर दिया। शिशु को गायब होने की सूचना से पीएचसी अस्पताल में हडकंप मच गया।

लोग सीसीटीवी कैमरा में कैद पुटेज को खंगालना शुरु कर दिया। गायब शिशु के परिजनों की चेहेरे पर आई खुशिया मुरझा गयी और गुस्सा का इजहार कर शिशु की बरामदगी की मांग करना शुरु कर दिया।

आक्रोशितो ने जमकर अस्पताल मे हंगामा कर मेन गेट के सामने सड़क पर टायर जलाकर सडक जाम कर दिया।  जिसके  कारण वाहनों का परिचालन ठप रहा। घटना स्थल पर प्रशासन दल-बल के साथ पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे।

इस हंगामा के दौरान फायरिंग, रोड़ेबाजी की घटना में पुलिस वाहन व एक एबुलेंस के अलावे बाइक क्षतिग्रस्त हो गया। हर तरफ भगदड़ मच गई। किसी तरह मामला पर प्रशासन के द्वारा काबू पाया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

हिलसा के परवलपुर निवासी मो. महबूब ने बताया कि उसका वौरीसराय गांव में शादी हुआ था और पत्नी को प्रथम प्रसव करवाने के लिए इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया था कि घटना घटी।

इधर मामले को गम्भीरता से लेते हुए हिलसा डीएसपी मुतफिक अहमद के द्वारा एक टीम का गठन किया  और सीसीटीवी पुटेज के आधार पर  अजनबी महिला की धर पकड़ करने के लिए योजना बनाया गया।

उस टीम ने दोपहर बाद एंकगरसराय के सुढ़ी बिगहा गांव में छापेमारी कर शिशु के साथ एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। तब जाकर लोगों के साथ पीड़ित परिजनों को शांति मिलीष

डीएसपी ने बताया कि  किराये की मकान में रह रही मोकामा थाना क्षेत्र के स्व. सुरेंद्र चौहान के पत्नी काजल देवी के अलावे सहयोगी धनंजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शिशु को साड़ी के पालन बनाकर उसमें ऱखे था। बरामद शिशु को अस्पताल में दिया गया है, ताकि गायब शिशु को माता का प्यार मिल सके।

इधर पुलिस इंस्पेक्टर सालिग्राम कुमार व  थानाध्यझ शरद कुमार रंजन ने बताया कि शिशु को बेचने के उदेश्य से गायब किया गया था। मामले की छानबीन की जा रही है और इस घटना में संलिप्त अन्य लोगो को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं उन्होंने बताया कि रोड़ेबाजी आदि मामलों मे सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दर्जनों अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हालांकि गोलीबारी घटना की अधिकारिक रुप से पुष्टी नहीं की गई है,लेकिन शिशु बरामद होते ही सभी प्रकार की चर्चाओं पर विराम लग गया है।

Share Button

Related News:

छेड़खानी को लेकर दो गांव में संग्राम, पथराव, फायरिंग, लाठी चार्ज, एक जवान समेत कई घायल
यूं नहर में गिरी नई स्कार्पियो, सारे सवार शीशा तोड़ फरार
डीएम ने बाल सुधार गृह में पकड़ी भारी गड़बड़ी, अधीक्षक तलब, सुरक्षा गार्ड व अन्य कर्मी को हटाने के नि...
हिलसा सीओ-नाजिर पर गिरी डीएम की गाज, सड़क हादसा के बाद मची थी भारी उपद्रव
तीज-त्योहार के मौके पर महिलाओं से यूं चहके बाजार
वेना में दो भाई को गोली मारी, बड़ा की मौत-छोटा गंभीर, हिलसा में महिला को गोली मारी-हालत गंभीर
पुलिस हाजत में जदयू नेता की हत्या को लेकर बिहार रविदास विकास संघ तेवर तल्ख, किया DM का घेराव, कहा-SP...
मुआवजा को लेकर लोगों ने घंटो NH 30A जाम कर की खुली गुंडई, पुलिस बनी रही मूकदर्शक
जज मानवेद्र मिश्र ने फेसबुक पर लिखा- हे मां ! ......मेरे घर मत आना
6 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा चन्द्रवँशी समाज, हिलसा से जेपी होंगे प्रत्याशी
चिराग तले अंधेरा वाली कहावत चरितार्थ है नालंदा जिला में.
अवैध बालू लदे ट्रैक्टर वृद्ध को रौंदा, मौत से आक्रोशितों ने काटा बबाल
एडवांस डेरी प्रोजेक्ट के लिए नाबार्ड उपलब्ध कराएगी अनुदानित ऋण
मवेशी विवाद में 2 भाई को गोली मारी, हालत गंभीर, पटना रेफर
अवैध संबंध का विरोध करने पर पति को काटकर मार डाला!
PHED इंजीनियर और BSF जवान के घर से एक साथ लाखों की चोरी
नाबालिग युवती के साथ पूर्व वार्ड पार्षद के शिक्षक भाई ने किया रेप, धराया
RBS Lubricant कंपनी ने अपने बाईक मैकेनिकों को दिया दशहरा तोफा
राजगीर घुमने आई नाबालिग के साथ गैंग रेप का प्रयास करते किया वीडियो वायरल
भाजपा में भूचालः कौशलेन्द्र कुमार, श्याम भारती सरीखे 7 वरीय नेताओं को पार्टी से निकाला
चर्चित वायरल वीडियो के कुख्यात आरोपी को यूं बचा गया सिलाव थानेदार, लगाया सिर्फ आर्म्स एक्ट-27
शाम अंधेरे महिलाओं को घर में घुसकर पीटना राजगीर पुलिस को महंगा पड़ा
प्रेमी युवक ने रचा चक्रव्यूह, यूं मारपीट कर प्रेमिका की बारात भगाया
राज्यपाल फागू चौहान ने राजगीर का यूं किया भ्रमण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» तीना हत्याकांड-आगजनी पर बोले चिरंजीबः  बदमाशों को पकड़ने के साथ तत्काल परिवार को सुरक्षा दे प्रशासन   » हरनौत विधायक के भाई के वाहन चालक की गोली मारकर सरेआम हत्या, होटल समेत कई वाहन को फूंका, घंटों से थाना में दुबकी है पुलिस, भारी बवाल जारी   » हिलसा में चोरी-लूट के बढ़ते वारदात से दहशत में लोग   » हिलसा लूटः बैंक से निकला 60 हजार और लूट हुई 2.5 लाख की, बाकी 1.9 लाख कहां से आए!   » यूनियन के अध्यक्ष-पुत्र कर रहा अवैध वसूली, आखिर गरीब मजदूरों के निबंधन में क्या है लोचा?   » हरनौत के हथियार तस्कर वशिष्ठ राम को 3 साल कठोर कारावास की सज़ा, प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मानवेन्द्र मिश्र की अदालत ने दी सजा   » विश्व धरोहर में पूरे राजगीर को शामिल किया जाय : ब्रिगेडियर कर्नल वीरेंद्र सिंह   » राजगीर के फुटपाथ दुकानदारों के बीच यूं हुआ प्रमाण पत्र वितरण   » राजद नेता कल्लू मुखिया पुत्र के 2 किशोर हत्यारोपी को 3 साल आवासीत की सज़ा   » OMG ! राज्य सूचना आयुक्त के 25 हजारी दंड के बाबजूद DPO-DEO ने नहीं दी सूचना