बैठक कर यूं बिफरे फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच के लोग

“बिहार सरकार व नगर पंचायत के द्वारा जब जब रेहड़ी पटरी पर जून का निर्माण आदि कार्यों को लेकर कार्यों को आगे बढ़ाया जाता है। एक साजिश के तहत हुए कार्यों में बाधा पहुंचाने का काम करते हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा…”

राजगीर (नीरज)। नालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच की मासिक बैठक सूर्य कुंड राजगीर के प्रांगण में की गई, जिसकी अध्यक्षता गोपाल भदानी ने की।

मौके पर मंच के समन्वयक अमित कुमार पासवान ने कहा कि राजगीर एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल है। इस व स्वच्छ व सुंदर बनाना हर दुकानदारों का धर्म और कर्तव्य है पर्यटकों को बेहतर सुविधा प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि संगठन को और मजबूत बनाएं संगठन और संघर्ष का ही परिणाम है कि निबंधन प्रमाण पत्र वितरण किया गया है। दुकानदारों को भी जल्द किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि विभिन्न मांगों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर ज्ञापन सौंपा है और बुधवार को जिलाधिकारी से मिलने का समय लिया गया है। बिल्डिंग का निर्माण कराया जाएगा।

इस अवसर पर मंच के संरक्षक ने कहा कि बिहार सरकार व नगर पंचायत के द्वारा जब जब रेहड़ी पटरी पर जून का निर्माण आदि कार्यों को लेकर कार्यों को आगे बढ़ाया जाता है। एक साजिश के तहत हुए कार्यों में बाधा पहुंचाने का काम करते हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गोपाल भदानी ने कहा कि आज के विभिन्न शहरों में नगर विकास के द्वारा वेंडिंग जोन का निर्माण कराया जा रहा है।

रमेश कुमार ने कहा कि सभी दुकानदार अपने शहर को स्वच्छ रखना है तो इनका उपयोग करना बंद करें।

इस अवसर पर शंकर कुमार वार्ड पार्षद बिरजू राजवंशी, सरोज देवी, राजू कुमार, अजय यादव, विजय यादव, नंदकिशोर प्रसाद, सुरेंद्र चौधरी के अलावा दुकानदार लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here