मैरेज एनवर्सरी के बहाने चली नगर निगम की सियासत, बधाई देने पहुंचे पूर्व विधायक

Share Button

“बिहार शरीफ नगर निगम के 28 वार्ड पार्षद पहले गिरिडीह के उत्सव पवन होटल में थे। उसके बाद उन लोगों को बड़े ही इज्जत के साथ बिहार शरीफ से महज 12 किलोमीटर की दूरी पर पावापुरी के एक बेहतरीन होटल अभिलाषा में रखा गया है….. “

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। बिहार शरीफ नगर निगम के सहमत के खेल और उपमहापौर की कुर्सी को गिराए जाने के साजिश की खबर केबल हमने प्रसारित किया था और लगातार उन खबरों को पुख्ता तरीके से प्रकाशित करता रहा हूं।  आज फिर एक एक्स्क्लूसिव खबर आपको देने जा रहे हैं, जो शायद किसी मिडिया हाउस के पास मौजूद नहीं है।

बिहार शरीफ नगर निगम के 28 वार्ड पार्षद पहले गिरिडीह के उत्सव पवन होटल में थे। उसके बाद जब कल अविश्वास प्रस्ताव लाया जाना है तो उन लोगों को बड़े ही इज्जत के साथ बिहार शरीफ से  महज 12  किलोमीटर की दूरी पर पावापुरी के एक बेहतरीन होटल अभिलाषा में रखा गया है। 

आज इन  पार्षदों को इस शह मात के खेल से तब थोड़ी राहत  मिली जब इन लोगों को मालूम हुआ कि वार्ड पार्षद आरती देवी का आज मैरेज एनवर्सरी है। फिर क्या था। तुरंत हुक्म  किए गए। केक मंगवाए गए स्टेज सजाए गए।

आखिर मामला वार्ड पार्षद के मैरेज एनवर्सरी का था और खेल सियासत का।  अमूमन जो लोग भी इनके सरपरस्ती में मौजूद हैं। उनकी जिम्मेदारी बनती है कि उनके हर दुख सुख का ख्याल रखा जाए और यह बहुत ही अच्छा मौका मिला किसी वार्ड पार्षद का।

आज मैरेज एनवर्सरी हो गया। लोगों ने एक दूसरे को बधाइयां दी। फिर जश्न का माहौल शुरू हुआ। उसके बाद लोगों ने एक साथ खाना खाया और फिर से शुरू हो गई कल की सियासत यानी थोड़े समय के लिए गिरफ्त में रहे इन पार्षदों को खुलकर जीने का मौका मिला।

इस मैरेज एनवर्सरी की सबसे बड़ी खास बात यह रही कि हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील अपने आप को रोक नहीं पाए और आरती देवी को बधाई देने के लिए पावापुरी पहुंच गए।

हालांकि इंजीनियर सुनील का यह कहना है कि बिहार शरीफ नगर निगम की सियासत से उन्हें कोई सरोकार नहीं है।  इस तरह की बात शहर के एक चर्चित व्यक्ति ने भी कहा था कि उन्हें नगर निगम की सियासत कोई सरोकार नहीं है। वे उस शख्श का नाम नहीं लेना चाहते हैं, मगर इंजिनियर सुनील के साथ उनकी तस्वीर देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं ।

मामला चाहे जो भी हो लेकिन नगर निगम की जब भी सियासत हुई है, उसमें पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील का अहम रोल  जरूर रहा है।  इस बार के इस शह मात के खेल में इनकी क्या सियासत है, यह तो वक्त बताएगा। 

चूकि नगर निगम तो एक बहाना है। इसमें सूबे के एक बड़े सियासत दार को शिकस्त देने की बात है।

Share Button

Related News:

प्रमंडलीय आयुक्त के निर्देश पर नगर आयुक्त ने किया नाली-गली का निरीक्षण
अज्ञात वाहन की चपेट से 3 बाइक सवार की मौत, आक्रोशितों का सदर अस्पताल में हंगामा
सगी भतीजी संग शादीशुदा चाचा फरार, ऑनर किलिंग की फिराक में परिजन
जब नालंदा की जमीं चंडी में पहली बार उतरा रामगढ़ महाराज का हेलिकॉप्टर!
आंगनबाड़ी सेविका बहाली में धांधली को लेकर सीडीपीओ कार्यालय का घेराव-प्रदर्शन
अदद पैक्स मेंबर बनने के लिए यूं भटक रहे किसान, उधर अफसर बने हैं लापरवाह
शौचालय निर्माण के भुगतान में घोटाला, लाभार्थी के खाते से उड़े पैसे
पर्यावरण जागरूकता अभियान को लेकर चिंतन शिविर का आयोजन
यूं अतिक्रमण करने पहुंचे सैकड़ो महादलित, राजनीति चमकाने में जुटे जदयू वाले
आंख बंद-डिब्बा गायब की शिकार हुई महिला, एक लाख के गहने यूं ले उड़े ठग
जदयू नेता की पुलिस हाजत में मौत से मचे बवाल के बीच थानेदार, आईओ व चौकीदार अरेस्ट
ससुराल लाकर युवक को यूं बेरहमी से काट कर मार डाला !
जिला न्यायाधीश ने मांगी शांति एवं खुशहाली की दुआ
आज सांसद-जदयू नेता आरसीपी सिंह का यूं दिखा गिरगिटिया रंग!
पीड़ित ने थाना में खाया जहर, पुलिस का इंकार, गंभीर हालत में पटना रेफर
वोटिंग खत्म के साथ ही बदमाशों का बोलबाला
तालाब में नहाने गईं 3 बहनों की अकाल मौत
रेल ब्रिज के नाम पर करोड़ों खर्च, फिर भी आवागमन में हो रही परेशानी
परियौना खंधा में अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या की आशंका
लुटेरों ने जेवर दुकान से नगद समेत लाखों की संपति लूट भागे
हिलसा के बजरंग बली ने ली अंतिम सांस
सुशासन बाबू:अब आपही बताईये कि दोषी कौन?कुशासन या किसान?
मतदाता जागरूकता अभियान के तहत यूं निकली टांगा रैली
बच्चों के विवाद में गोलीबारी, युवक को गोली लगी, पटना रेफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» भगवती जागरण में पहुंचे सांसद-मंत्री-विधायक, रात भर झूमते रहे श्रोता   » ..डीएम साहब, जरा देख लीजिए आशा कार्यकर्ताओं की झोंटी-झोटौव्वल और लात-घुसे   » ससुराल लाकर युवक को यूं बेरहमी से काट कर मार डाला !   » ‘बबुनी रेप कांड’ को लेकर फूटा जनाक्रोश, नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारों से गूंजा राजगीर   » ‘बबुनी’ बचाओ आंदोलन के निशाने पर पुलिस-प्रशासन और राज्य महिला आयोग   » हिलसा पुलिस ने दिनदहाड़े लूटपाट करते लोडेड पिस्तौल लिये एक लुटेरा को दबोचा   » 4व्हीलर न मिला तो ससुराल वालों ने 5 साल बाद रुबी को गला दबाकर मार डाला!   » ट्रैक्टर से भीषण टक्कर के बाद 150 मीटर बिना चालक चलती रही यात्री बस, बड़ा हादसा टला   » सीएम नीतीश के गृह जिले में ही उनके पुतले में लगी ‘बबुनी’ की आग   » नर्तकियों के अश्लील ठुमके के दीवाने हुए जदयू विधान पार्षद हीरा बिंद