“डॉग स्क्वायड के कुत्ते ने खड़े सभी ग्रामीणों की परिक्रमा कर उसके भांजे ज्ञान देव शरण का हाँथ मुँह में ले रहा था। उसने पूछताछ में चार लोगों के शामिल होने की बात बताई…”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के  सैदनपुर गांव में शनिवार के दिन गैस एजेंसी संचालक की दिनदहाड़े हुई हत्त्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने हत्यारे को दबोच लिया है। गैस एजेंसी संचालक का हत्यारा, कोई दूसरा नहीं, उसका अपना भगना ही बताया जाता है।

बीते शनिवार के दिन शक्ति एचपी गैस एजेंसी सैदनपुर के संचालक शम्भु शरण की हत्या घर में ही दिनदहाड़े गला दबाकर उस समय कर कर दी गई थी, जब वे दोपहर में अपने घर के बगल के घर में आराम कर रहे था।

आज रविवार के दिन नगरनौसा थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने डॉग स्क्वायड की मदद से हत्यारे मृतक शम्भु शरण के भांजा पटना निवासी ज्ञानदेव शरण उर्फ टिंकु एवं हत्या में शामिल बिंद कुमार पिता ब्रह्मदेव प्रसाद, प्रेमनगर नगरनौसा निवासी को दबोच लिया।

थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि हत्यारा मृतक शंभू शरण का अपना ही भांजा है, जो उसका गैस एजेंसी का कार्यभार संभालता था। इस दौरान पैसों के लेनदेन के क्रम में कई बार आपस में विवाद होता रहता था।

एक लाख की सुपारी दे करवाया हत्याः  अपने मामा शम्भु शरण की हत्या के लिए भांजा ज्ञानदेव शरन ने एक लाख रुपये की सुपारी दी थी। थानाध्यक्ष के अनुसार सुपारी दे हत्या करवाने की बात शरणदेव ने पुलिस के समक्ष स्वीकार की है।

आज ही के दिन आने वाले थे कुटुम्बः ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शम्भु सरन के यहां आज ही के दिन शादी के लिए कुटुम्ब आने वाले थे। लेकिन उसका दूल्हा बनने का सपना सपना ही रह गया।

डॉग स्क्वायड ने शरण का हाथ पकड़ाः डॉग स्क्वायड के कुत्ते ने खड़े सभी ग्रामीणों की परिक्रमा कर उसके भांजे ज्ञान देव शरण का हाथ पकड़ा।

डॉग स्क्वायड के कुत्ते ने खड़े सभी ग्रामीणों की परिक्रमा कर उसके भांजे ज्ञान देव शरण का हाँथ मुँह में ले रहा था। उसने पूछताछ में चार लोगों के शामिल होने की बात बताई।

इसके बाद थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, पुअनि अर्जुन प्रसाद के नेतृत्व में टीम बना छापेमारी कर बिंद कुमार को उसके घर प्रेम नगर से गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here