शिक्षक की पिटाई के विरोध में थाना का घेराव, बदमाशों की गिरफ्तारी-सुरक्षा की गुहार

Share Button

“शिक्षकों द्वारा पुलिस को असमाजिक तत्व के लोगों का नाम व पता बताया गया। पुलिस द्वारा कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया गया, लेकिन करवाई नहीं होते देख असमाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ता गया और शाम को करीब एक दर्जन बदमाश फिर स्कूल पहुंचकर शिक्षकों को मारपीट करने के लिए खोजने लगे……”

बिहार शरीफ से दीपक विश्वकर्मा की रिपोर्ट

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के एकंगरसराय के शुखदेव एकेडमी उच्च स्कूल के शारिरिक शिक्षक विक्रांत कुमार उपाध्याय के साथ शनिवार को असमाजिक तत्व के कुछ युवकों द्वारा लाठी-डंडे से पीट-पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया।

घटना से आक्रोशित स्कूल के तमाम शिक्षक व कर्मी समेत छात्रों ने स्कूल में ताला बंद कर थाना पहुँचकर असमाजिक तत्वों के लोगो को अविलम्ब गिरफ्तारी करने व शिक्षकों व कर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर करीब एक घण्टे तक हंगामा करते रहे।

थानाध्यक्ष विवेक राज द्वारा आक्रोशित शिक्षकों, कर्मियों व छात्रों को काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ। उन्होंने कहा कि इस घटना में दोषी लोगो को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जायेगा। घायल शिक्षक विक्रांत कुमार उपाध्याय का ईलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

इस सम्बंध में स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक निवेदिता कुमारी ने एकंगरसराय थाने में कई बदमाशो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।

आक्रोशित शिक्षकों व कर्मियों ने बताया कि शुक्रवार को कुछ असामाजिक तत्व के लोगों स्कूल के प्रांगण में सिगरेट पी रहे थे। जिसका शिक्षकों द्वारा विरोध करने पर बदमाश  उलझ गए और जमकर रोड़ेबाजी की।

लोगो द्वारा मारपीट व महिला शिक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार करने की भीधमकी दी गयी। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची कि पुलिस को देखते ही असमाजिक तत्व भाग निकले।

शनिवार को शिक्षक विक्रांत कुमार उपाध्याय यात्री बस से उच्च स्कूल चम्महेड़ा जा रहे थे कि रास्ते मे रामभवन के समीप असमाजिक तत्व के युवकों ने बस से उतारकर जमकर मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया।

पीड़ित जख्मी शिक्षक स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी शिक्षकों को दी। इस घटना पर स्कूल के तमाम शिक्षकों, कर्मियों व छात्रों ने आक्रोशित होकर स्कूल में ताला बंद कर थाना पहुंचकर घेराव कर अबिलम्ब अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने व सुरक्षा व्यवस्था की मांग पर अड़ गये।

आक्रोशित शिक्षकों,कर्मियों व छात्रों ने कहा कि जब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक स्कूल बंद रहेगा। इस घटना से स्कूल के तमाम शिक्षको व कर्मियों में भय का माहौल कायम हो गया है।

थानाध्यक्ष विवेक राज ने इस घटना को गम्भीरता पूर्वक लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापामारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share Button

Related News:

सरमेरा में युवक को मां-भाई के सामने गोलियों से भूना, मौके पर मौत
‘बबुनी’ बचाओ आंदोलन के निशाने पर पुलिस-प्रशासन और राज्य महिला आयोग
एकंगरसराय थाना के दारोगा अशोक पासवान समेत 2 की मौत, 1 सिपाही घायल
नाबालिग युवती के साथ पूर्व वार्ड पार्षद के शिक्षक भाई ने किया रेप, धराया
नगरनौसा बवालः उधर दूसरे गुट ने एसटीएसी थाना में यूं किया छेड़खानी का केस🤔
वेतन न मिलने से खफा नियोजित शिक्षकों ने यूं जूता पॉलिश कर जताया विरोध
नवादा में लू का कहर जारी, अब तक 17 की मौत, दर्जनों आक्रांत, नालंदा विम्स में हुई 6 मौतें
नीतीश सरकार के इस तानाशाही रवैया से त्रस्त संवेदकों ने दी काम बंद करने की चेतावनी
'शेरे नालंदा' नाम से शुमार रहे रामनरेश सिंह ने काटा यूं 72वां केक
इधर वाहन चेकिंग में मशगूल थी पुलिस, उधर चंद कदम दूर लूट रहा था आनंद
अस्थावां जदयू विधायक की ऐसी गुंडागर्दी के खिलाफ बिहार शरीफ सदर अस्पताल ठप
वोटिंग खत्म के साथ ही बदमाशों का बोलबाला
विकास न होता देख ग्रामीणों ने झाड़ू लेकर किया बीडीओ का घेराव
नगरनौसा में भाजपा ने चलाया सघन सदस्यता अभियान
ट्रैक्टर से भीषण टक्कर के बाद 150 मीटर बिना चालक चलती रही यात्री बस, बड़ा हादसा टला
बेन में फिर बड़ी चोरी, पुलिस से विश्वास उठा, लोग खुद दे रहे पहरा
घायल युवक की मौत के बाद सड़क जाम, 4.20 लाख मुआवजे के बाद हटे लोग
पति के अवैध संबंध से आहत पत्नी ने 2 बच्चों समेत जहर खाकर घर लगाई आग, मां-बेटी की मौत
हिलसा कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी पेड़ के नीचे बैठे धराया
9 कार्टून अंग्रेजी शराब वरामद, धंधेबाज फरार
हिलसा के स्कूल हॉस्टल में लगी भयानक आग, दो बच्चे झुलसे, कईयों चोटिल
यूं अतिक्रमण करने पहुंचे सैकड़ो महादलित, राजनीति चमकाने में जुटे जदयू वाले
कम्बल ओढ़ कर नहीं, यूं ओढ़ा कर घी पीते हैं राजगीर नगर पंचायत के जनप्रतिनिधि
करंट का कहरः बेन में युवक की मौत तो सिलाव में 2 गाय चढ़ी भेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» तीना हत्याकांड-आगजनी पर बोले चिरंजीबः  बदमाशों को पकड़ने के साथ तत्काल परिवार को सुरक्षा दे प्रशासन   » हरनौत विधायक के भाई के वाहन चालक की गोली मारकर सरेआम हत्या, होटल समेत कई वाहन को फूंका, घंटों से थाना में दुबकी है पुलिस, भारी बवाल जारी   » हिलसा में चोरी-लूट के बढ़ते वारदात से दहशत में लोग   » हिलसा लूटः बैंक से निकला 60 हजार और लूट हुई 2.5 लाख की, बाकी 1.9 लाख कहां से आए!   » यूनियन के अध्यक्ष-पुत्र कर रहा अवैध वसूली, आखिर गरीब मजदूरों के निबंधन में क्या है लोचा?   » हरनौत के हथियार तस्कर वशिष्ठ राम को 3 साल कठोर कारावास की सज़ा, प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मानवेन्द्र मिश्र की अदालत ने दी सजा   » विश्व धरोहर में पूरे राजगीर को शामिल किया जाय : ब्रिगेडियर कर्नल वीरेंद्र सिंह   » राजगीर के फुटपाथ दुकानदारों के बीच यूं हुआ प्रमाण पत्र वितरण   » राजद नेता कल्लू मुखिया पुत्र के 2 किशोर हत्यारोपी को 3 साल आवासीत की सज़ा   » OMG ! राज्य सूचना आयुक्त के 25 हजारी दंड के बाबजूद DPO-DEO ने नहीं दी सूचना