दर्जन भर दरिंदों ने किया गैंगरेप, महिला थाना का फिर शर्मनाक चेहरा आया सामने

“यह घटना सीएम नीतीश के नालंदा के जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर स्थित बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले से एक युवती साथ घटी है। सरेशाम युवती को अगवा कर हवस के दर्जन भर दरिंदो ने गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया…..”

बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं। हत्या, लूट के बाद अब एक युवती के साथ पिस्टल की नोक पर गैंग रेप किये जाने की सनसनी खेज वारदात हुई है।

पीड़िता ने घटना की एफआईआर का आवेदन तीन दिनों पूर्व ही महिला थाने में दी थी । मगर पुलिस टाल मटोल कर रही थी। जब इस बात की जानकारी वरीय अधिकारी को दी गयी तो आनन फानन में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता ने बताया है कि वह बिहारशरीफ में किराए के कमरे में रह कर पढ़ाई करती है। गुरुवार की शाम वह सब्जी लाने निकली।

उसी दौरान नालंदा कॉलेज मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार दो युवक आया। एक युवक ने बाइक से उतर कर युवती का चेहरा रूमाल से ढक दिया और जबरन उसे बाइक पर बिठा कर खंदकपर गैस गोदाम की गली में स्थित एक घर में ले गया।

जहां पूर्व से तीन बदमाश मौजूद थे। पिस्टल की नोंक पर पांचों बदमाशों ने पहले उसकी पिटाई की इसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए, मोबाइल में वीडियो भी बनाया।

कुकृत्य के बाद बदमाशों ने मुंह खोलने पर जान मारने की धमकी देते हुए युवती को रिहा कर दिया।

थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। लेकिन इस महिला थानेदार पर शर्मनाक  सबाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या त्वरित कार्रवाई किसी रेप पीड़िता को तीन दिन बाद उसे दौड़ा कर होती है?

देखिए वीडियोः कहती हैं पीड़िता…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here