बिफरे मांझी- यहां लॉ एंड ऑर्डर फेल, पुलिस हाजत में महादलित नेता की हत्या की उठाएंगे आवाज

Share Button

“बिहार में लॉ एंड ऑर्डर फेल है में बैठे लोग अंधे हो गए हैं। आए दिन डकैती, हत्या, शराबबंदी का खेल चालू है। और यह खेल सत्ता के इशारों पर चल रहा है।  नगरनौसा में महादलित नेता (जदयू) की हत्या पुलिस जुल्म का प्रतिरूप है। हम इस घटना के खिलाफ आवाज उठाएंगे….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (नीरज)। उक्त बातें आज राजगीर परिसदन में एक प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कही।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि 15 वर्षों में माननीय विकास पुरुष नीतीश कुमार द्वारा लांग टाइम प्लानिंग नहीं करने के कारण 8 जिलों में बाढ़ है और बाकी जिलों में सुखाड़ है। आज लोग जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों को भी नहीं छोड़ते हैं।

उन्होंने कहा कि नेपाल में हाई डैम बनाए होते तो इतनी भयानक बाढ़ नहीं आती। बिहार में एवं केंद्र में इनकी सरकार है। भारत सरकार से एवं नेपाल सरकार से बात कर नेपाल के रास्ते जो पानी आती है, उसे डैम के माध्यम से सूखाग्रस्त क्षेत्रों में मिलाया जाए तो यह स्थिति उत्पन्न नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि यहां गरीबों का मकान नहीं बन रहा है। सामाजिक सुरक्षा पेंशन नहीं मिल रहा है। जो उनका का प्लान था, उस प्लान को खत्म कर गरीबों की हकमारी कर रहे हैं। हमने सुझाव दिया था कि गया में फल्गु नदी में एक बांध बनाकर इंद्रपुरी बराज से लेकर मोकामा तक इस को मिलाने का काम किया जाए। जिसका डीपीआर 200 करोड़ का खर्च का प्लान बना था। उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

मांझी ने कहा कि इंद्रपुरी बांध से जो पानी आ रहा है, उस पानी का पानी मिराज नदी के घोड़ाघाट में मिला देते एक टूरिस्ट स्पॉट बन जाता। इससे पर्यटकों का आना-जाना होता। इससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब सिर्फ अपना नेम प्लेट सभी योजनाओं में लगाना चाह रहे हैं। जो वास्तविक योजना है, उसमें अपना योगदान नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हर मामले में फेल हैं। बिना पैसे के काम नहीं हो रहा है। भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं। हिम्मत है तो एक इंजीनियर से लेकर इंजीनियर इन चीफ की संपत्ति को ईड़ी से जांच कराएं।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर बिहार विधानसभा में बूथ लेवल से लेकर विधानसभा स्तर तक सदस्यता अभियान चलाने की तैयारी किया गया है। अभी हम लोग महागठबंधन में है। महागठबंधन के सभी लोग आपस में तालमेल मिलाकर विधान सभा चुनाव लड़ेंगे।

राजगीर सुरक्षित विधानसभा हमारे लिस्ट में है। महागठबंधन से हम बात करेंगे। राजगीर सुरक्षित विधानसभा हिंदुस्तान आवाम मोर्चा को दिया जाए।

 इनके साथ इस संवाददाता सम्मेलन में जिला अध्यक्ष विश्वजीत पासवान, नवादा जिला अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंहा, प्रदेश प्रवक्ता महेश कुमार आदि लोग मौजूद थे।

Share Button

Related News:

12 वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म, धुनाई के बाद आरोपी फरार, दर्ज हुई एफआईआर
8 हजार कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंची ममता, बचाई ईज्जत
किराना स्टोर में बिक रही थी शराब, कारोबारी पिता-पुत्र समेत 3 धराए
मवेशी विवाद में 2 भाई को गोली मारी, हालत गंभीर, पटना रेफर
छिटपुट बारिश में ही इस्लामपुर नगर बन गया यूं नरक
ससुराल वालों ने दहेज की खातिर विवाहिता को मार डाला!
चिक्सौरा में गोली मार कर दिनदहाड़े हत्या, नूरसराय में हत्या कर सरेराह शव फेंका
पत्नी की यूं हत्या कर कमरे में ही बैठा रहा पति
सरकारी अस्पताल से नवजात  की चोरी के बाद हंगामा, आगजनी, सड़क जाम
अपने ब्लॉग के रेस्पोंस से काफी उत्साहित हैं नीतीश कुमार
हिलसा को एक साथ दोहरी राहत, थानेदार के साथ डीएसपी भी गए
सत्ता के ईशारे पर नाचती रही है बिहारशरीफ नगर निगम की सियासत
राष्ट्रीय उच्च मार्ग 20 पर पीपल के पेड़ में आग लगी, मचा अफारातफरी
जिला निर्वाचन पदाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने बैठक में दिए अहम निर्देश
जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने वाहन कोषांग का किया निरीक्षण, दिए अहम निर्देश
राजगीर नगर पंचायत उपाध्यक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव, लगाया गंदी राजनीति, निजी स्वार्थ, मनमानी का आरोप
राजगीर घुमने आई नाबालिग के साथ गैंग रेप का प्रयास करते किया वीडियो वायरल
शादी नहीं होने से बौखलाए युवक ने माँ-बेटी को कैंची से गोदा, युवक की भी धुनाई, तीनों पटना रेफर
नीतीश ने बेन में मोदी सरकार बनाने के लिए मांगी वोट
अखिल भारतीय माहुरी वैश्य महामंडल कार्यकारिणी की राजगीर में हुई सभा
कतरीसराय के सभी पंचायतों में चला जल जीवन हरियाली अभियान
ग्रामीण विकास मंत्री के क्षेत्र में औचक निरीक्षण कागजी, सीएम सात निश्चय योजना की खुली पोल !
चोरों का आतंक जारी, अब RPF जवान के घर से 7 लाख के जेवरात उड़ा गए
लुटेरों ने जेवर दुकान से नगद समेत लाखों की संपति लूट भागे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» OMG ! राज्य सूचना आयुक्त के 25 हजारी दंड के बाबजूद DPO-DEO ने नहीं दी सूचना   » हिलसा में 20 लाखिया वकालतखाना का शिलान्यास   » चंडी थाना की सुरक्षा ऐसी कि आरोपी वितंतु रुम से भाग गया, भनक तलाश रही पुलिस   » सरमेरा नाबागिल रेप कांडः 18 माह बाद भी थेथर बनी है नालंदा महिला थाना पुलिस   » बोले जिला जज श्याम किशोर झा- ‘न्याय श्रृंखला के अहम कड़ी होते हैं वकील’   » डीजीपी ने सोनपुर मेला-2019 में एसपी समेत इन पुलिस अफसर-कर्मियों को किया सम्मानित   » सोनपुर मेला-2019 में नालंदा एसपी समेत ये पुलिस अफसर-कर्मी होंगे सम्मानित     » शराब माफिया ‘बल्लुआ’उर्फ‘पल्लुआ’ समेत 3 लोगों को मिली 10 साल की सजा   » गल्ला व्यवसायी के साथ लूट, विरोध करने पर तोड़ा जबड़ा   » गरीब-बच्चों की सेवा में ही जगत का कल्याण : ई.रविशंकर