एक हत्या के बाद एक शव मिलने से लोगों में दहशत

“रामानंद गांव के इलाके में एक हत्या और एक शव बरामद होने के बाद ग्रामीण दहशत में हैं…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के राजगीर थाना के रामानंद नगर गांव के समीप एक कुएं से करीब 60 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।

इससे कुछ ही दूरी पर तीन दिन पहले एक लेबर ठेकेदार से दो लाख रुपये की लूटपाट के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी और शव को गांव के बगल के खेत में फेंक दिया गया था।

फिर से कुछ ही दूरी पर एक और शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। गांव के लोगों ने अहले सुबह कुएं में शव को देखा था। शव की नाक से खून निकल रहा था और गर्दन पर भी निशान थे। गला दबाकर हत्या की आशंका जतायी जा रही है।

मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक के शरीर पर सफेद कलर का बढ़िया धोती-कुर्ता, गर्दन में रूद्राक्ष का माला, जनेऊ व दो बाइक की चाबी बरामद हुई है। कुआं के कुछ दूरी पर चश्मा भी बरामद हुआ है।

संभावना जतायी जा रही है कि अपराधियों ने लूटपाट करने के बाद हत्या कर शव को कुएं में ठिकाना लगाया है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया। पुलिस हत्या मानकर जांच कर रही है। शव की पहचान नहीं हो सकी है।

गांव की महिला सामो देवी, कारी देवी आदि ने कहा कि लोगों में भय है। कुछ दिन पूर्व ही शिवपुरी मुहल्ले में भीषण डकैती की घटना घटी थी। पुलिस रोज मामले का उद्भेदन का सिर्फ दावा ही करती आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here