हिलसा कोर्ट में पुलिस अभिरक्षा से एक कैदी हथकड़ी सरका कर फरार

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेन्द्र)। नालन्दा जिले में पुलिस अभिरक्षा से कैदियों के फरार होने का मामला लगातार जारी है।

फरार कैदी….

अभी थरथरी थाना क्षेत्र से ईद के दिन हाजत से भागे हुए दो कैदी का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि आज फिर हिलसा में पुलिस अभिरक्षा से एक कैदी हथकड़ी सरका कर आराम से भाग निकला।

गौरतलब है कि बीती रात चार युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे।

इसी दौरान ग्रामीणों के द्वारा चारों युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया और चारों युवकों की जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद मौके पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और चारो युवको को बेदर्दी की तरह लात घुसो से पीटना शुरू कर दिया।

हालांकि पुलिस की तत्परता से कल मॉब लिंचिंग की घटना होते होते रह गई। अन्यथा चारों युवकों को ग्रामीणों के द्वारा पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया जाता।

स्थानीय पुलिस ने चारों युवकों को पकड़कर चंडी थाने ले गई। जहां पुलिस के द्वारा ही चंडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चारों का इलाज भी करवाया गया। चार युवकों में से एक कि हालात गंभीर बनी हुई थी।

अहले सुबह चारों को पुलिस अभिरक्षा में हिलसा व्यवहार न्यायालय भेजा जा रहा था। कोर्ट ले जाने के दौरान एक कैदी बड़े आराम से हथकडी को सरका ऑटो पर से कूदकर भाग निकला।

चार लोगों में से दो कैदी को ही हिलसा वयवहार न्यायालय भेजा गया था। इस तरह की घोर लापरवाही नालन्दा पुलिस के लिए आम बात हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here