छबिलापुर में किसान को गोलियों से भून डाला, मौत के बाद बिहार शरीफ में हंगामा!

बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्य में अपराध पर नकेल लगाने के भले लाख दावे कर ले, मगर उनके नालंदा में ही उनके दावे खोखले साबित हो रहे हैं……..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)। नालंदा में आज दिनदहाड़े चुनावी रंजिश को लेकर चचेरे भाई ने भाई को ही गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। यह वारदात नालंदा जिले के छबीलापुर थाना इलाके के सतोखरी गांव में हुई है।

परिजनों ने बताया कि उसके चचेरे भाई नेता यादव से पूर्व से ही जमीनी और चुनावी विवाद चल रहा था। मृतक अपने भाई को पंचायत चुनाव लड़वाता था उसमें मृतक  मुन्नी यादव सहयोग करता था। इस बात से उसका चचेरा भाई नेता यादव आक्रोशित था।

आज जब मुन्नी यादव कोर्ट के काम से बिहार शरीफ आ रहा था। इसी बीच पूर्व से घात लगाए नेता यादव ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और फिर गोलियां से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही छबिलापुर थानाध्यक्ष डिप्टी सिंह मौके पर पहुँचकर कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

सदर अस्पताल में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए परिजन अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। जिसे रोकने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किए मगर वे नहीं माने।

पुलिस से हाथापाई कर शव को जबरन लेकर डीएम आवास पहुंचे। इससे काफी अफरा-तफरी का माहौल मच गया।  पुलिस इस हत्या को पूर्व का आपसी विवाद बता रही है।

देखिए वीडियोः क्या बताती हैं मृतक किसान की विधवा पत्नी………..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here