पति ने पत्नी की हत्या कर खेत में दफनाया, 7 दिन बाद शव बरामद

एक सप्ताह पूर्व हत्यारोपी पति ने अपने बच्चों को बताया कि उसकी मां किसी के साथ भाग गई है। मृतका के भाई से भी वही बात दोहराया कि आपकी बहन इंदिरा देवी किसी के साथ कहीं भाग गई है ……………”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)। नालंदा में अवैध संबंध को लेकर पति द्वारा पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफना दिए जाने की सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

पुलिस ने 7 दिनों बाद महिला का शव खेत से खेत के नीचे से बरामद किया  है।  त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।  यह घटना कल्याण बिगहा ओपी इलाके के करीमचक-बलवा गांव में घटी है।

बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व इसने अपने बच्चों को बताया कि उसकी मां किसी के साथ भाग गई है।  जिसकी जानकारी बच्चों ने अपने ननिहाल के परिवार को फोन पर दी।

सूचना मिलते ही मृतका के भाई संजय तांती अपनी बहन के घर पहुंचे और वही बात उसने फिर दोहराया कि आपकी बहन पत्नी इंदिरा देवी किसी के साथ कहीं भाग गई है।

इसके बाद उसने इसकी सूचना कल्याण विभाग थाना प्रभारी दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लेते हुए कड़ी पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। 

उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खेत में गाड़ दिया है। थाना प्रभारी ने इसकी वरीय अधिकारी को दी। उसके बाद दंडाधिकारी की मौजूदगी में दफन किए गए शव को खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

देखिए वीडियोः क्या कहते हैं मृतका के भाई…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here