कथित अपहृत युवती फतुहा से बरामद, स्वेच्छा से गई, लेकिन पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी, इसीलिए मचा बवाल

Share Button

बिहार शरीफ-दनियावां एनएच-30ए मार्ग पर उस्मानपुर पुल के पास से कथित अपहृत युवती को नगरनौसा पुलिस ने बरामद कर लिया है। युवती का अपहरण जितना संदिग्ध है, उतना ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं…………”

नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्य पथ संख्या 30A प्रेमन बिगहा मोड़ पर गुरुवार के दिन लड़की अपहरण होने के 12 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी लड़की बरामद नहीं होने से आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी करते हो जमकर बवाल काटा

इधर घटना की जानकारी मिलते हैं मौके पर पहुंची नगरनौसा पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों ने लड़की बरामद करने को लेकर पुलिस पर दबाव बनाने को लेकर मारपीट किया। नगरनौसा पुलिस अपना धैर्य का परिचय देते हुए कोई जबाबी कार्रवाई नहीं की। पुलिसकर्मी आराम से पीटते रहे।

जबकि आक्रोशित महिलाओं द्वारा पुलिस को भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही थी। ग्रामीण कुछ भी समझने को तैयार नहीं थे। ग्रामीणों द्वारा यहां तक कि पुलिस पर पैसा लेकर काम नहीं करने का भी आरोप लगाया गया।

इधर नगरनौसा पुलिस गोपनीय सूचना के आलोक में लड़की को फतुहा से बरामद किया। लड़की बरामद होने के बाद लड़की द्वारा परिजन से बात करने के बाद भी परिजनों द्वारा सड़क जाम नहीं हटाने को तैयार हो रहे थे। परिजनों द्वारा जब तक लड़की नहीं देखेंगे, तब तक जाम नहीं हटाने की जिद पर अड़े हुए थे।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा डीएसपी,चंडी थानाध्यक्ष,चंडी सर्किल इंस्पेक्टर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी द्वारा आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया जा रहा था, लेकिन वह किसी भी परस्थितियों में समझने को तैयार नहीं हो रहे थे। ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर लगातार आरोपों की बौछार लगाया जा रहा है।

इधर बरामद लड़की ने बताया कि हम मार्केट से घर जा रहे थे जैसे ही हम उस्मानपुर पुल के पास पहुंचे कि पहले से एक स्कॉर्पियो लगा हुआ था। वहां पहुंचते ही स्कार्पियो से एक जन उसके बाद मुझे कुछ याद नहीं है। लड़की का कहना है कि वह जैसे ही स्कार्पियो के पास पहुंची तो उस वाहन में बैठा एक जन पानी से हाथ धो रहा था। उसके पास से गुजरने के बाद से उसे कुछ याद नहीं है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार उस स्कार्पियों में चंडी की एक युवती पहले से बैठी थी और उसी के कहने पर लड़की खुद वाहन में बैठी थी। इसके बाद आगे नगरनौसा बाजार में चंडी की युवती उतर गई।

इधर गायब लड़की के परिजन जब नगरनौसा थाना में शिकायत लेकर गए तो वहां मौजूद अफसर ने डांट-फटकार कर भगा दिया था। परिजनों के अनुसार शिकायत दर्ज करने-कार्रवाई करने की एवज में पैसे की मांग की गई। यही बात गांव में फैल गई और लोग सड़क पर उतर आए।

इधर 5 घंटा सड़क जाम रहने से नेशनल हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जिस यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। स्वतंत्रता दिवस होने के कारण लोगों ने ग्रामीण सड़कों का प्रयोग करना पड़ा।

Share Button

Related News:

शिक्षक की पिटाई के विरोध में थाना का घेराव, बदमाशों की गिरफ्तारी-सुरक्षा की गुहार
चंडी थाना की सुरक्षा ऐसी कि आरोपी वितंतु रुम से भाग गया, भनक तलाश रही पुलिस
आंख बंद-डिब्बा गायब की शिकार हुई महिला, एक लाख के गहने यूं ले उड़े ठग
राजगीर में चल रहा है यूं पानी का खेला
करंट का कहरः बेन में युवक की मौत तो सिलाव में 2 गाय चढ़ी भेंट
वायरल इस वीडियो ने खोल दी पूर्व मुखिया-नालंदा थाना पुलिस गठजोड़ की पोल
जज मानवेद्र मिश्र ने फेसबुक पर लिखा- हे मां ! ......मेरे घर मत आना
डी.एम.का जनता दरबार या मजाक?खुद डी.एम.संजय कुमार अग्रवाल ही घुमावदार नज़र आता है!
छत ढलाई के दौरान 40 फीट यूं नीचे गिरा मशीन संचालक, मौत
गल्ला व्यवसायी के साथ लूट, विरोध करने पर तोड़ा जबड़ा
हरनौत के बोध नगर बाजार में लूटपाट के बाद गोली-बमबारी जारी, 4 पुलिसकर्मी जख्मी, अब तक 3 बदमाश धराए
नालंदा जिला भाजपाः कमाए लंगोटी, खाए धोती!
जदयू प्रत्याशी के दबाव में जिला भाजपा अध्यक्ष ने लिया फैसला :राजेश सिंह
एक घर समेत 2 बगीचा में आग, लाखों का नुकसान, पड़ताल करवाएंगे सीओ
राज्यपाल फागू चौहान ने राजगीर का यूं किया भ्रमण
रहुई के नवनिर्वाचित जदयू प्रखंड अध्यक्ष के पुत्र की हत्या से सनसनी
OMG ! राज्य सूचना आयुक्त के 25 हजारी दंड के बाबजूद DPO-DEO ने नहीं दी सूचना
'मॉब लींचिंग के खिलाफ जागरुकता फैलाएगा अपहरण-दुष्कर्म मामले का दोषी किशोर'
बच्चा चोरी की अफवाह में ग्रामीणों के हत्थे चढ़ते यूं बचा युवक
शादी नहीं होने से बौखलाए युवक ने माँ-बेटी को कैंची से गोदा, युवक की भी धुनाई, तीनों पटना रेफर
माधोपुर तीमुहानी डिवाइडर से टकराई पिकअप,3 की मौके पर मौत, 7 जख्मी, गंभीर हालत में 3 पटना रेफर
मैरा बरीठ में पानी को लेकर त्राहिमाम, रहा न कोई देखनहारा
'कॉपी ऑफ विराट कोहली' ने यूं मनाया भारत की पाक पर जीत का जश्न
खतरे में जनसंघ का गढ़, सवर्णों ने डुबोई भाजपा की लुटिया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» OMG ! राज्य सूचना आयुक्त के 25 हजारी दंड के बाबजूद DPO-DEO ने नहीं दी सूचना   » हिलसा में 20 लाखिया वकालतखाना का शिलान्यास   » चंडी थाना की सुरक्षा ऐसी कि आरोपी वितंतु रुम से भाग गया, भनक तलाश रही पुलिस   » सरमेरा नाबागिल रेप कांडः 18 माह बाद भी थेथर बनी है नालंदा महिला थाना पुलिस   » बोले जिला जज श्याम किशोर झा- ‘न्याय श्रृंखला के अहम कड़ी होते हैं वकील’   » डीजीपी ने सोनपुर मेला-2019 में एसपी समेत इन पुलिस अफसर-कर्मियों को किया सम्मानित   » सोनपुर मेला-2019 में नालंदा एसपी समेत ये पुलिस अफसर-कर्मी होंगे सम्मानित     » शराब माफिया ‘बल्लुआ’उर्फ‘पल्लुआ’ समेत 3 लोगों को मिली 10 साल की सजा   » गल्ला व्यवसायी के साथ लूट, विरोध करने पर तोड़ा जबड़ा   » गरीब-बच्चों की सेवा में ही जगत का कल्याण : ई.रविशंकर