आपस में भिड़े दो जातीय गुट, जमकर हुई पत्थरबाजी-गोलीबारी, कई घायल, एक गंभीर,FIR दर्ज

नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंड कार्यालय के गेट नगरनौसा-चेरो लिंक पथ पर दो जातीय गुट आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी हुई। कई  राउंड फायरिंग भी हुई।

गोलीबारी एवं पत्थरबाजी होने से पूरा बडीहा रोड़ बाजार में सन्नाटा छा गया। सभी दुकानदार अपने-अपने दुकानों में छिप में गए। पत्थरबाजी होने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी जख़्मी हो गया।

यादव गुट की ओर से जख्मी व्यक्ति को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरनौसा में इलाज कराया गया। जख्मी व्यक्ति की पहचान नगरनौसा गांव निवासी संजय कुमार के रूप में किया गया।

इस संबंध में पीड़िता संजय कुमार ने कुड़वापर गांव के पप्पू पासवान, संजीव पासवान, चंदू पासवान, नवल पासवान पर मारपीट करने व गोली चलाने का आरोप लगा नगरनौसा थाना में मामला दर्ज कराया है।

अपने दर्ज कराए प्राथमिकी में संजीव कुमार ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रखंड कार्यालय के प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का अयोजन किया गया था। कार्यक्रम खत्म होने पर करीब छह बजे कुछ लड़का आपस मे गाली गलौज एवं मारपीट कर रहा था।

हल्ला गुल्ला सुनकर जब प्रखंड कार्यालय के गेट पर पहुँचा तो देखा कि मेरा लड़का राहुल कुमार को आरोपी लोग मारपीट कर रहे हैं। वह झगड़ा छुड़ाने का प्रयास किया तो संजीव पासवान ने मुझे लोहे के राड़ से सर एवं हाथ पर मार दिया, जिससे मेरा सर फट गया। जिससे खून निकलने लगा एवं वायां हाथ मे चोट लगा।

मेरे गले से सोने का लॉकेट एवं जेब में रखा दो हजार रुपया व मेरे बेटे के गले से सोने का लॉकेट छीन लिया। साथ ही धमकी दिया कि अगर केस करोगे तो फिर बाप बेटे को मारेंगे। इतना में चंदु पासवान ने फायरिंग किया।

हालांकि उधर पासवान गुट के लोगों ने अपनी शिकायत बिहारशरीफ एसटीएसी थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here