अवैध संबंध का विरोध करने पर पति को काटकर मार डाला!

घटना का खुलासा तब हुआ, जब राजाराम की बहन रेणु देवी घर पर आई और आंगन में खून से लथपथ भाई की लाश देख सन रह गयी। उन्होंने शोर मचाया फिर गांव के लोग जुटे…………….”

नालंदा दर्पण (धर्मेंद्र कुमार)। करायपरसुराय थाना क्षेत्र में अवैध संबंध का विरोध करने पर एक बदचलन पत्नी ने अपने पति को धारदार हथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतारने दी। पुलिस उस पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। यह वारदात गालिमपुर गांव की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गालिम पुर गांव निवासी दिनवन्धु सिंह के पुत्र राजाराम प्रसाद ( 32 वर्ष ) की लाश खून से लथपथ अवस्था में उसके घर से ही पुलिस ने बरामद किया है।

बताया जाता है कि मृतक अपनी पत्नी मुन्नी देवी की चाल चलन से काफी मर्माहत था। पत्नी की बदचलनी का जब विरोध किया तो पत्नी उसने धारदार हथियार से बार कर पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद करीब चार घंटे तक लाश को घर में छुपाए रखा।

घटना का खुलासा तब हुआ, जब राजाराम की बहन रेणु देवी घर पर आई और आंगन में खून से लथपथ भाई की लाश देख सन रह गयी। उन्होंने शोर मचाया फिर गांव के लोग जुटे।

उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अवधेश कुमार दल-बल के साथ पहुंचे औऱ शव को अपने कब्जे में लेते हुए मौके पर से पत्नी मुन्नी देवी को हिरासत में ले लिया।

इस सबन्ध में डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बताया कि एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है। फिलहाल पूछताछ हेतु पत्नी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here