सगी भतीजी संग शादीशुदा चाचा फरार, ऑनर किलिंग की फिराक में परिजन

कुछ रिश्तों की पवित्रता जगजाहिर है। लेकिन कलयुगी चाचा ने उसी रिश्ते को तार-तार करते हुए कई महीनों से अपनी ही सगी भतीजी को लेकर फरार है। परिजन झूठी प्रतिष्ठा बचाने के लिए अभी तक पुलिस की सहायता नही ले रहे। उनकी मंशा ऑनर किलिंग की झलकती प्रतीत हो रही है……………”

नालंदा दर्पण (लोकेश)। चंडी थाना क्षेत्र के तीनी लोदीपुर गांव में इंसानी रिश्ते को तार तार करते हुए एक चाचा अपनी ही सगी भतीजी को लेकर कई महीनों से फरार है। जिसके कारण सारे ग्रामीणों में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है कि इस कांड की असर गांव के हर घर पर व्याप्त न हो जाए। उनेक घरों के रिश्ते पर भी इसका दुष्प्रभाव न पड़े।

आश्वस्त सूत्रों के अनुसार तीनी लोदीपुर गांव निवासी एक युवक अपने मंझले भाई की बेटी, जो उसकी सगी भतीजी है, उसको प्रेमजाल में फंसा कर कई महीनों से फरार है और भागा-भागा फिर रहा है।

नाम नहीं छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि परिजन लोग किसी प्रकार से दोनों को वापस लाकर हत्या कर देने की फिराक में हैं।

कहा जाता है कि युवक पहले से ही शादी शुदा है और उसके पत्नी औऱ दो बच्चे हैं। इस घटना की चर्चा सरेआम है। लेकिन अपनी छद्म अस्मिता बचाने के लिए लड़की के परिजनों ने अभी तक पुलिस की सहायता नहीं ली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here