पुलिस टीम पर हमला कर हत्यारोपी को छुड़ाया, जमादार-सिपाही घायल

पुलिस और आमजन के बीच आपसी अविश्वास और टकराव कानून व्यवस्था के लिए एक खतरनाक स्थिति है। सीएम के गृह जिले नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में कल देर शाम जो वारदात हुई है, उसकी तह में जाकर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी होगी। क्योंकि लोग जितने उदंड होते जा रहे हैं, उससे कम पुलिस की कार्रवाईयां सवाल समेटे नहीं होती है। ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं……………………”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बकौल नालंदा एसपी नीलेश कुमार, दीपनगर थाना के तुंगी गांव में हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने गयी थी। जिसके बाद आरोपियों ने गांव वालों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला किया।

एक मामले की जांच के लिए गई पुलिस टीम पर जानलेवा पत्थरबाजी की गई, जिसमें दीपनगर थाना में पदस्थापित जमादार राकेश कुमार सिंह और एक सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

बताया जाता है कि तुंगी गांव में एक व्यक्ति की हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने गयी थी। जिसके बाद आरोपियों और गांववालों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए पथराव कर दिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर इतनी पत्थरबाजी की, जिससे किसी की जान भी जा सकती थी।

बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती करवाया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी भी पहुंचे सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here