राजगीर में किराना दुकान से फिर शराब बरामद, पुलिस-उत्पाद विभाग कर रही खानापूर्ति

एक तरफ जब पुलिस दुकान को सील कर रही थी तो वहां मौजूद महिलाएं कह रही थी कि नीतीश जी के राज में एही सब होगा। दुकान में मिलवे करता है त शराब बंदी क्यों किए थे……………….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन-धार्मिक नगरी राजगीर के धर्मशाला रोड के मुख्य सड़क पर किराने की दुकान से भारी संख्या में शराब बरामद हुई है। इस दुकान में शराब अबतक तीसरी बार बरामदगी हुई है।

राजगीर पुलिस द्वारा दुकान को सील कर दी गयी है। दुकान के संचालक पलन साव को राजगीर पुलिस ने मौके पर से गिरफ्तार कर लिया है।

विगत कुछ माह पूर्व भी उत्पाद विभाग की टीम ने इस दुकान से शराब बरामद की थी। मौके वारदात से उस समय भी आरोपी शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार हुए थे। जेल से छूटने के साथ पुनः यह धंधा चालू हो गया।

सुशासन बाबू के राज में खुलेआम शराब बिक्री के मामले में राजगीर के इस फेमस दुकानदार का पुलिस और उत्पाद विभाग से सांठ गाँठ भी सर्वविदित है। यही वजह है कि मुख्य बाजार के मुख्य सड़क पर यहाँ खुलेआम शराब की बिक्री हो रही थी।

शराबबंदी के बाद राजगीर जैसे अंतर्राष्ट्रीय नगरी में शराब आज कल सर्वसुलभ है। यहां के कुछ मुहल्ले शराब कारोबार के लिये मशहूर है। जिसकी भनक पुलिस प्रशासन को भी है, लेकिन बजट में जब हिस्सेदारी हो तो आंखे मूंद कर रहने में ही भलाई है। दर्जनों की संख्या में इस धंधे से लोग काली कमाई कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here