6 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा चन्द्रवँशी समाज, हिलसा से जेपी होंगे प्रत्याशी

आगामी 8 नवम्बर को हिलसा में जरासंध जयंति के बाद 9 नवम्बर को राजगीर में अखिल भारतीय जरासन्ध अखाड़ा परिषद द्वारा आयोजित शोभा यात्रा में हज़ारों लोग सम्मिलित होंगे और 10 नवम्बर को हिलसा बाजार में विराट शोभा जुलूस निकाली जाएगी…………….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालन्दा जिले के हिलसा बाजार स्थित दारोगा कुआँ के जरासंध भवन में हिलसा विधानसभा के चन्द्रवँशी समाज की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता समाजसेवी महेंद्र प्रसाद चन्द्रवँशी एवं संचालन बंगाली चन्द्रवँशी ने की।

सामाजिक,राजनैतिक अधिकारों के लिए चन्द्रवंशियों ने आज हिलसा बाजार से अपनी आवाजें बुलन्द कर आगामी विधानसभा चुनाव में नालन्दा जिले के छः सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला किया।

उसी क्रम में हिलसा विधानसभा के सामाजिक लोगो ने विधानसभा चुनाव के लिए हिलसा से राजीव रंजन कुमार उर्फ जे पी चन्द्रवँशी को प्रत्याशी बनाने  का सर्वसम्मति से एलान किया।

जे पी चन्द्रवँशी विगत विधानसभा चुनाव भी लड़े थे और वर्तमान में भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष भी हैं।

आज की महत्वपूर्ण बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 8 नवम्बर को हिलसा में जरासंध जयंति के बाद 9 नवम्बर को राजगीर में अखिल भारतीय जरासन्ध अखाड़ा परिषद द्वारा आयोजित शोभा यात्रा में हज़ारों लोग सम्मिलित होंगे और 10 नवम्बर को हिलसा बाजार में विराट शोभा जुलूस निकाली जाएगी।

बैठक में उपस्थित अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिलन सिंह चन्द्रवँशी ने कहा की राजनीतिक उपेक्षा का दंश झेल रहे समाज को अधिकारों की लड़ाई के लिये तैयार होने  की ज़रूरत है जिसकी आगाज़ विधानसभा चुनाव में दिख जाएगी।

चन्द्रवँशी महासभा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जे पी चन्द्रवँशी ने कहा कि समाज अब पूरी तरह गोलबंद होकर हक और अधिकार की लड़ाई लड़ेगा, जिसके लिए सभी विधानसभा में रणनीति बनाई जा रही है।

इस बैठक में अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिलन सिंह, बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वजीत चन्द्रवँशी, संतोष कुमार, सुधीर कुमार, वीरेंद्र सिंह चन्द्रवँशी, आशुतोष कुमार, मनीष कुमार, दिलीप कुमार, संजय कुमार, सत्यवान चन्द्रवँशी, इंदल कुमार, अमरेंद्र कुमार, सुरेंद्र प्रसाद, बखोरी जी, सुबोध जी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here