बच्ची चोरी कर भाग रहे स्मैकर युवक की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

सोनाक्षी आंगनवाड़ी केंद्र से पढ़ कर बाहर निकली यह वहां खड़ा था और बच्ची को अनारसा का लालच देकर उसे लेकर भागने लगा। जिसे कुछ लोगों ने देख लिया और उसे पकड़ लिया गया…………….” 

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के लहेरी थाना इलाके के कटरा मोहल्ले में बच्चा चोरी कर भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। चोर की खबर सुनते ही भारी संख्या में आस पास के लोग जुट गए और लोगो ने चोर के ऊपर हाथ साफ़ करना शुरू कर दिया।

इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों से आरजू मिन्नत की। तब जा कर उसे  मोहल्ले के कुछ समाजसेवी लोग आगे आए और उसे पुलिस के हवाले किया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बबुआ की बेटी सोनाक्षी आंगनवाड़ी केंद्र से पढ़ कर बाहर निकली यह वहां खड़ा था और बच्ची को अनारसा का लालच देकर उसे लेकर भागने लगा। जिसे कुछ लोगों ने देख लिया और कर इसे पकड़ लिया गया। 

सूचना मिलते ही बिहार और लहेरी थाना पुलिस वहां पहुंची और लोगों के चंगुल से युवक को बचाया। गनीमत यह रही कि इस स्थल पर कटरा टीओपी है और वहां पहले से पुलिस मौजूद थी।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने लोगो से काफी आरजू मिन्नत किया। तब जा कर लोगों ने उसे  छोड़ा है। पुलिस जब युवक को गाड़ी से थाने ले जाने लगी तो मॉब गाड़ी के पीछे दौड़ पड़ा।

फिर किसी तरह पुलिस के सक्रीयता से उसे सही सलामत अस्पताल लाया जा सका। फिलहाल युवक को इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में किया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here