मुखिया पति ने यूं हाथ तोड़ अपनी गर्दन बचाने का किया प्रयास

नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)।  सुशासन बाबू की अति महत्वाकांक्षी योजना का हर योजना उन्ही के गृह जिले में दम तोड़ रहा है। यहां योजना से जुड़े भ्रष्टाचार इस कदर हावी है कि पुछिए मत।

इसका एक ज्वलंत उदाहरण नगरनौसा प्रखंड क्षेत्र के कछियावां पंचायत में प्रकाश में आया है। यहां मुखिया पति ने पहले खुद एक जल मीनार बनवाया और निर्मित जल मीनार के खम्बे को खुद की गर्दन बचने के लिये खुद ही तुड़वा दिया।

खबर है कि भोभी बाजार स्थित वार्ड संख्या- 3 में बना नल जल का टावर जिसे कछियावां पंचायत के मुखिया पति रामचन्द्र प्रसाद ने डोजर से तुड़वा दिया। इस बारे में मुखिया पति ने का कहना है कि भोभी गांव निवासी सिदार्थ प्रसाद ने कंप्लेन किया है।

उस आलोक में बीडीओ ने जांच किया। उस दौरान नव निर्मित पानी टंकी गुणवत्ता में भारी कमी पाई गई। तत्पश्चात बीडीओ ने आदेश दिया कि उसे तोड़कर लोहे के एंगिल से जल मीनार बनाया जाय।

इधर ग्रामीण सूत्रों की माने तो जिस जगह पर बना हुआ था। अब वो वहाँ पर नहीं बनेगा। उसे अब अलग बनाया जाएगा। जबकि नगरनौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी ने दुरभाष के माध्यम से पूछे जाने पर अपने स्तर से कड़ी जांच की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here