नीतीश सरकार के इस तानाशाही रवैया से त्रस्त संवेदकों ने दी काम बंद करने की चेतावनी

Share Button

सरकार ने अल्टीमेटम जारी किया है कि 7 दिन में जितनी भी सड़कें हैं, उनका मेंटेनेंस 7 दिन में किया जाए। अन्यथा सभी को कॉल टीम ब्लैक लिस्टेड करते हुए दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी……………..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिला ग्रामीण कार्य विभाग के सभी संवेदको ने संवेदक यूनियन संघ के बैनर तले नाला रोड स्थित निजी भवन में बैठक की। इस दौरान नालंदा जिले के दर्जनों संवेदको ने इस बैठक में शिरकत की।

बैठक के दौरान संवेदकों ने बताया कि नीतीश सरकार के तानाशाही रवैया के कारण नालंदा जिले के एक सौ से अधिक संवेदक काफी त्रस्त हैं। लगातार सरकार और विभाग के द्वारा हम लोगों के साथ ज्यादती की जा रही है।

यही कारण है कि सरकार ने दोरंगी नीति अपनाते हुए महज 7 दिनों के अंदर में ही जिले के जितने भी सड़क हैं, उन सभी सड़कों को मेंटेनेंस करने का निर्देश जारी किया है।

संवेदको ने बताया कि बरसात के मौसम में सड़क मेंटेनेंस करना बहुत कठिन का काम होता है। संवेदकों ने इस मेंटेनेंस के लिए सरकार से 2 महीने का वक्त मांगा, लेकिन सरकार ने महज 7 दिन का ही वक्त सरकार ने संवेदकों को दिया है। जिसके कारण सभी संवेदकों में सरकार के प्रति काफी रोष व्याप्त है।

संवेदकों ने अपने दर्द को बयां करते हुए कहा कि जो संवेदक इस आदेश का पालन नहीं करेंगे उन्हें ब्लैक लिस्टेड कर दिया जाएगा। जबकि जो भी सड़क का मेंटेनेंस संवेदकों के द्वारा पूर्व में किया गया है। उसका अभी तक भुगतान नहीं किया गया है।

संवेदकों ने बताया कि हम लोग के द्वारा अगर सड़क का मेंटेनेंस कर दिया जाता है तो सरकार उसका भुगतान नहीं करती है। सरकार इन सभी बातों के ऊपर ध्यान दें। अन्यथा हम लोग जिले में जितने भी संवेदक हैं, हड़ताल पर चले जाएंगे।

सड़क को लेकर सरकार ने पूर्व में ही अल्टीमेटम जारी किया है कि 7 दिन में आपके पास जितना भी सड़क है, उन सभी का मेंटेनेंस किया जाए 7 दिन में कोई भी संवेदक मेंटेनेंस पूरा नहीं कर पाएगा। क्योंकि किसी के पास 25 सड़क है। तो कभी किसी के पास 25 से ज्यादा सड़कें हैं। इस दिन के अंदर में इन सभी सड़कों का मेंटेनेंस करना संभव नहीं है।

अगर 7 दिन के अंदर में इन सभी सड़कों का मेंटेनेंस नहीं होता है तो सभी को कॉल टीम ब्लैक लिस्टेड कर दिया जाएगा और इतना ही नहीं सभी के ऊपर दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।

इसलिए संवेदकों ने निर्णय लिया है कि सरकार अगर हमारी बातों पर ध्यान नहीं देती है तो हम लोग हड़ताल पर चले जाएंगे। ग्रामीण कार्य विभाग के जितने भी संवेदक है, वे सभी काम करना भी बंद कर देंगे।

देखिए वीडियोः क्या कहते हैं संवेदक………..

Share Button

Related News:

ई कौन है जो राजगीर थाना में यूं बौराता है और कोई कुछ नहीं बोलता, देखिए वीडियो
शिव सेना की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे हरनौत जदयू विधायक का भतीजा
मोबाइल छीन भाग रहे झपट्टामार गिरोह के 4 बदमाश मॉबलीचिंग से यूं बचे
हटिया एक्सप्रेस से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत
तीज-त्योहार के मौके पर महिलाओं से यूं चहके बाजार
जिला जज ने बिहार शरीफ पर्यवेक्षण गृह निरीक्षण के दौरान जल जमाव पर जताई चिंता
मॉब लिचिंग के हत्थे चढा विक्षिप्त युवक, पुलिस ने बचाई जान
5 दिनों में यूं 6 दलित को लील गया शासन जनित डायरिया
आपसी विवाद में गोलीबारी, पुलिस टीम पर भी गोलीबारी, दिव्यांग बच्चा को लगी गोली
नाली विवाद में युवक को गोली मारी, पटना रेफर
सीएम के गृह प्रखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था का आलम यह तो बिहार का नजारा क्या होगा?
नदी में डूबने से सपेरा पुत्र की मौत, सरकारी मुआवजा की मांग
जब तक जेल में चना रहेगा, ऐसे लोगों का आना-जाना बना रहेगा : नीरज
काजल की गुनहागारों को फांसी, परिजनों को मुआवजा और व्यवसाईयों को सुरक्षा दे सरकार
टेंपो को रौंदते हुए ट्रैक्टर पलटी, कई घायल, 2 की हालत गंभीर
आए दिन यूं पीट रहे हैं दो गांव के युवक, आज किया सड़क जाम
पटना आयुक्त ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की बैठक में लिए सुझाव और दिए अहम निर्देश
वोटिंग खत्म के साथ ही बदमाशों का बोलबाला
पुलिस ने एक अवैध छड़ कारोबारी को दबोच फिर की खानापूर्ति
बिहार थाना के चालक पुत्र के दोनों आंख में सरेआम गोली मारी, मौत
प्रशासनिक सांठगांठ से जिला परिषद की जमीन पर भू-माफिया यूं बना रहे होटल-मकान
वायरल इस वीडियो ने खोल दी पूर्व मुखिया-नालंदा थाना पुलिस गठजोड़ की पोल
निकली भव्य कलश शोभा यात्रा, डीजे की धुन पर यूं झूमे युवक-युवतियां-महिलाएं
शिक्षा लेकर बिहार शरीफ के बूथ संख्या 39 और 156 तो सड़क को लेकर इस्लामपुर के बूथ संख्या-168 पर हुआ वो...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may have missed

Don`t copy text!
» भगवती जागरण में पहुंचे सांसद-मंत्री-विधायक, रात भर झूमते रहे श्रोता   » ..डीएम साहब, जरा देख लीजिए आशा कार्यकर्ताओं की झोंटी-झोटौव्वल और लात-घुसे   » ससुराल लाकर युवक को यूं बेरहमी से काट कर मार डाला !   » ‘बबुनी रेप कांड’ को लेकर फूटा जनाक्रोश, नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारों से गूंजा राजगीर   » ‘बबुनी’ बचाओ आंदोलन के निशाने पर पुलिस-प्रशासन और राज्य महिला आयोग   » हिलसा पुलिस ने दिनदहाड़े लूटपाट करते लोडेड पिस्तौल लिये एक लुटेरा को दबोचा   » 4व्हीलर न मिला तो ससुराल वालों ने 5 साल बाद रुबी को गला दबाकर मार डाला!   » ट्रैक्टर से भीषण टक्कर के बाद 150 मीटर बिना चालक चलती रही यात्री बस, बड़ा हादसा टला   » सीएम नीतीश के गृह जिले में ही उनके पुतले में लगी ‘बबुनी’ की आग   » नर्तकियों के अश्लील ठुमके के दीवाने हुए जदयू विधान पार्षद हीरा बिंद