अवैध बालू लदे ट्रैक्टर वृद्ध को रौंदा, मौत से आक्रोशितों ने काटा बबाल

इस हादसा की खबर फैलते ही सैकड़ों ग्रामीण जमा होकर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों का कहना है कि बालू माफियाओं व पुलिस में सांठगांठ है। पूरे गांव में बालू माफियाओं को वर्चस्व है। इसी वजह से इस तरह की घटनाएं होती है…………….

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ।  बिहार थाना क्षेत्र के रामजीचक गांव में शनिवार को पुलिस बालू धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने गयी थी। पुलिस को देखते ही बालू के धंधे में लगे चालक ट्रैक्टर लेकर इधर-उधर भागने लगे।

इसी दौरान एक ट्रैक्टर से कुचलकर अधेड़ की मौत हो गयी। मृतक की पहचान 52 वर्षीय दशरथ पासवान के रूप में की गयी है। हादसे से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। काफी समझाने के बाद लोग जाम हटाने के लिए तैयार हुए।

सुबह में भारी संख्या में जवानों के साथ पुलिस रामजीचक के आसपास छापा मारने गयी थी। पुलिस के आने की सूचना मिलते ही बालू माफियाओं में खलबली मच गयी।

धंधेबाज गाड़ियों को लेकर भागने लगे। उसी दौरान एक ट्रैक्टर ने सड़क पार कर रहे दशरथ को कुचल दिया। हादसे में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। खबर फैलते ही सैकड़ों ग्रामीण जमा होकर हंगामा करने लगे।

ग्रामीणों का कहना है कि बालू माफियाओं व पुलिस में सांठगांठ है। पूरे गांव में बालू माफियाओं को वर्चस्व है। इसी वजह से इस तरह की घटनाएं होती है।

कई बार डीएम से लेकर एसपी तक गुहार लगायी गयी है। छापेमारी करने गये पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने में जुट गये। करीब तीन घंटे बाद लोग शांत हुए। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here