दोनों युवक को सही ढंग से ट्रैक्टर चलाने नहीं आता था। बावजूद दोनों घर से घर से मुर्गा लाने के नाम पर ट्रैक्टर लेकर निकल पड़ा …………..  

नालंदा दर्पण। चंडी थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा मार्ग के दस्तूरपर-योगिया के पास गुरुवार देर रात एक ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक युवक ममेरे-फुफेरे भाई थे।

बताया जाता है कि नूरसराय थाना क्षेत्र के कोकलकचक गाँव के मधुसूदन कुमार के 16 वर्षीय पुत्र अमित कुमार और हरनौत के दैली निवासी सुनील कुमार के पुत्र सन्नी कुमार गुरूवार शाम को घर से मुर्गा लाने के नाम पर ट्रैक्टर लेकर निकल गया।

ट्रैक्टर से बिहटा-सरमेरा सड़क पकड़ कर माधोपुर की ओर चल पड़ा। दोनों में से किसी को भी सही ढंग से ट्रैक्टर चलाने नहीं आता था। बावजूद दोनों घर से ट्रैक्टर लेकर निकल पड़े।

देर रात गश्त कर रही पुलिस ने दस्तूरपर के पास ट्रैक्टर पलटा देखकर गश्ती टीम वहाँ पहुँची। पुलिस ने दोनों युवकों को ट्रैक्टर के नीचे दबा देखा।

पुलिस ने जेसीबी के सहारे देर रात दोनों युवकों के शव को निकालने में कामयाब हुई। दोनों के शवों को थाने लाई।जहाँ से अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि स्टेट हाइवे पर किसी वाहन की लाइट की वजह से युवकों ने ट्रैक्टर का संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई।

इस घटना की खबर जब परिजनों को मिलीं तो चीख पुकार मच गई। मृतक के पिता का चंडी बाजार में दुकान बताया जा रहा है। इस घटना में दो घरों के चिराग बुझ गया। बिहटा -सरमेरा सड़क मार्ग पर आए दिन हादसे होते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here