टक्कर होने के बाद यात्री बस का चालक बस में सवार यात्रियों के जीवन को भगवान भरोसे छोड़ कर चलते हुए बस को छोड़कर बस से कूद कर फरार हो गया। और बस बिना चालक के घटना स्थल से 150 मीटर जैतीपुर मोड़ तक पहुंच गई…….”

नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। चंडी थाना क्षेत्र के दनियावां बिहार शरीफ एन एच 30 पर जैतीपुर मोड़ के पास उस वक्त एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, जब एक यात्रियों से भरी यात्री बस और ट्रैक्टर में सीधे टक्कर हो गई। जिसमें दोनों वाहनों को छति हुई। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर मोड़ के पास एक यात्री बस, जो पटना की ओर से आ रही थी, उक्त स्थान पर आते ही बिहार शरीफ की ओर से आ रही ईंट लोडेड ट्रैक्टर को सीधी टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़ी एक निजी स्कूल के मैजिक के भी परखच्चे उड़ा दिया।

यह टक्कर इतना भयानक था कि आस पास के ग्रामीणों के कान खड़े कर दिए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर होने के बाद यात्री बस का चालक बस में सवार यात्रियों के जीवन को भगवान भरोसे छोड़ कर चलते हुए बस को छोड़कर बस से कूद कर फरार हो गया। और बस बिना चालक के घटना स्थल से 150 मीटर जैतीपुर मोड़ तक पहुंच गई।

उसी बस में सवार किसी यात्री ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए बस के केबिन में जाकर बस का ब्रेक दबा दिया। जिससे बस रुक गई।

बता दें कि जैतीपुर मोड़ पर हर वक़्त यात्रियों व ग्रामीणों का भीड़ रहता है। लेकिन शुक्र है कि बिन चालक बस के चपेट में कोई नहीं आया।

सूचना मिलते ही चंडी थाना में पदस्थापित पुअनि अजय सिंह अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले गए और आवागमन के लिए एन एच 30 ए को सुचारू रूप से बहाल कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here