एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। विगत दिनों राजगीर में एक नाबालिक छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में आज अखिल राष्ट्रीय जनतंत्र पार्टी के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक शर्मा के नेतृत्व में बिहार शरीफ अस्पताल चौराहा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया। मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय युवाध्यक्ष विकास कुमार ने सरकार के समक्ष तीन मुख्य मांगों को रखा।

उनकी मांगो में आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल के तहत 45 दिनों के अंदर फांसी की सजा पहली प्राथमिकता है।

इसके साथ ही मांग में यह भी कहा गया है कि जब तक केस की सुनवाई नहीं हो जाती है, तब तक पीड़िता एवं उसके परिवार को सरकार के द्वारा सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

साथ ही पीड़िता को जल्द से जल्द मुआवजे के रूप में 25 लाख एवं पीड़ित के बालिक होने पर उसको एक सरकारी नौकरी दी जाए।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष कमलकांत सिन्हा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा के विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल राजगीर में एक नाबालिग के साथ बेखौफ अपराधियों ने जो गलत काम किया है, वह काफी शर्मसार करने वाली है। पूरे प्रदेश में अपराधी बेलगाम एवं बेखौफ होकर घूम रहे हैं। और जनता खौफ के साए में जीने को मजबूर हो गई है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन मूकदर्शक बनकर इन अपराधियों के सामने घुटने टेक दिया है। अगर उनकी मांगों पर सरकार अमल नहीं करती है तो पूरे बिहार में उग्र आंदोलन किया जाएगा और इसकी पूरी जिम्मेदारी बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार की होगी।

इस मौके पर पार्टी समिति से दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here